scriptCM Arvind Kejriwal Delhi: अब जमानत पर रोक के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे सीएम अरविंद केजरीवाल | Patrika News
राष्ट्रीय

CM Arvind Kejriwal Delhi: अब जमानत पर रोक के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे सीएम अरविंद केजरीवाल

Delhi Liquor Policy में राउज कोर्ट ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी थी। इसके बाद 24 घंटे में ही प्रवर्तन निदेशालय इस फैसले के खिलाफ स्टे ले आया। इसके कारण केजरीवाल को जमानत मिलकर भी किसी काम नहीं आई।

नई दिल्लीJun 23, 2024 / 07:48 pm

Anand Mani Tripathi

CM Arvind Kejriwal Delhi: राउज एवेन्यू कोर्ट से मिली जमानत मिलने के बाद दिल्ली उच्च न्यायालय ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जमानत पर 24 घंटे में ही स्टे लगा दिया था। कोर्ट ने कहा था कि वह प्रवर्तन निदेशालय की दलीलों और केस का परीक्षण करने के बाद निर्णय लेंगे। ऐसे में अब केजरीवाल इस मामले को लेकर उच्चतम न्यायालय पहुंच गए हैं। सोमवार को इस मामले में सुनवाई होगी। उच्च न्यायालय में भी इस मामले में सुनवाई हो सकती है।
अरविंद केजरीवाल पर प्रवर्तन निदेशालय ने शराब नीति घोटाला का आरोप लगाया है। इस घोटाले से मिले 100 करोड़ रुपए का प्रयोग गोवा में चुनाव में खर्च करने का आरोप है। गौरतलब है कि इस मामले सांसद संजय सिंह, मनीष सिसोदिया भी जेल पहुंच गए थे। इसमें सांसद संजय सिंह को रिहाई मिल गई लेकिन मनीष सिसोदिया को अभी भी इस मामले में जमानत की आस है।

Hindi News/ National News / CM Arvind Kejriwal Delhi: अब जमानत पर रोक के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे सीएम अरविंद केजरीवाल

ट्रेंडिंग वीडियो