scriptDelhi Liquor Scam: आपके सारे CBI-ED अफसर निकम्मे हैं’, PM Modi के बयान ‘अनुभवी चोर’ पर केजरीवाल का पलटवार | cm arvind kejriwal reacts on pm narendra modi interview experienced thief in delhi liquor policy scam | Patrika News
राष्ट्रीय

Delhi Liquor Scam: आपके सारे CBI-ED अफसर निकम्मे हैं’, PM Modi के बयान ‘अनुभवी चोर’ पर केजरीवाल का पलटवार

Delhi Liquor Scam: अरविंद केजरीवाल ने कहा कि शराब घोटाले में इनके पास कोई रिकवरी नहीं है, कोई सबूत नहीं है। ये कहते हैं कि हमने 100 करोड़ की रिश्वत ली है। कुछ दिन पहले कहा था कि 1,100 करोड़ का शराब घोटाला है। अगर यह 100 करोड़ का और 1,100 करोड़ का घोटाला है तो कहीं तो इसका पैसा रखा होगा।

नई दिल्लीMay 24, 2024 / 07:43 pm

Paritosh Shahi

Delhi Liquor Scam: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि बीते दो सालों से ये लोग शोर मचा रहे हैं कि शराब घोटाला हो गया है। मुझे गिरफ्तार कर लिया, संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया, मनीष सिसोदिया को जेल में डाल दिया। इतनी ज्यादा जांच हुई, 500 से ज्यादा रेड डाली गई है। लेकिन, उसका एक भी पैसा नहीं मिला है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि शराब घोटाले में इनके पास कोई रिकवरी नहीं है, कोई सबूत नहीं है। ये कहते हैं कि हमने 100 करोड़ की रिश्वत ली है। कुछ दिन पहले कहा था कि 1,100 करोड़ का शराब घोटाला है। अगर यह 100 करोड़ का और 1,100 करोड़ का घोटाला है तो कहीं तो इसका पैसा रखा होगा। इन्होंने 500 से ज्यादा रेड मार ली। लेकिन, इन्हें एक भी पैसा नहीं मिला।

Arvind Kejriwal बोले- आपके सारे ED-CBI अफसर निक्कमे हैं

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमने कहीं तो इस पैसे को खर्च किया होगा, लेकिन इन्हें पैसे का हिसाब-किताब नहीं मिला। कहीं तो हमने ज्वेलरी खरीदी होगी, कहीं जमीन खरीदी होगी, कहीं कुछ कैश रखा होगा, कहीं कोई बैंक अकाउंट होगा, लेकिन कहीं कुछ नहीं मिला। उन्हें एक धेला भी नहीं मिला। केजरीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री जी से एक इंटरव्यू में सवाल पूछा गया कि केजरीवाल कह रहा है कि इस पूरे तथाकथित शराब घोटाले में कुछ नहीं मिला है। इस पर प्रधानमंत्री जी ने जो जवाब दिया है, वह आप सबको चौंका देगा। प्रधानमंत्री जी ने कहा कि इसमें कोई भी रिकवरी इसलिए नहीं हुई, कोई पैसा इसलिए नहीं मिला, कोई सबूत इसलिए नहीं मिला, क्योंकि अरविंद केजरीवाल एक अनुभवी चोर हैं।
अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि कल पूरे देश के सामने प्रधानमंत्री जी ने कबूल किया कि इस शराब घोटाले में कहीं कोई सबूत नहीं मिला। अगर कोई सबूत नहीं मिला तो इसका मतलब है कि आपकी सारी सीबीआई निकम्मी है। आपके सारे ईडी अफसर निकम्मे हैं। उन्होंने कहा कि यह तो गलत गिरफ्तारी को जायज बताने का एक बहाना है। प्रधानमंत्री जी ने सारे देश के सामने कबूल किया कि एक भी सबूत नहीं है और अरविंद केजरीवाल अनुभवी चोर है। प्रधानमंत्री जी, जब आप कबूल कर ही चुके हैं कि पूरा शराब घोटाला फर्जी है, इसके खिलाफ कोई सबूत नहीं है तो छोड़ दीजिए फिर इसे।

Hindi News/ National News / Delhi Liquor Scam: आपके सारे CBI-ED अफसर निकम्मे हैं’, PM Modi के बयान ‘अनुभवी चोर’ पर केजरीवाल का पलटवार

ट्रेंडिंग वीडियो