scriptराम मंदिर उद्धाटन के दिन ममता बनर्जी की बड़ी तैयारी, काली मंदिर से निकालेंगी सर्वधर्म यात्रा | CM mamata banerjee do a rally on ram temple inauguration day 22 january | Patrika News
राष्ट्रीय

राम मंदिर उद्धाटन के दिन ममता बनर्जी की बड़ी तैयारी, काली मंदिर से निकालेंगी सर्वधर्म यात्रा

Ayodhya ram mandir: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन एक सर्वधर्म रैली करने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि ये रैली मंदिर, मस्जिद, चर्च और गुरुद्वारों से होकर गुजरेगी।

Jan 16, 2024 / 05:51 pm

Shivam Shukla

Ayodhya ram mandir

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की मुखिया ममता बनर्जी ने मंगलवार को बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह वाले दिन यानी 22 जनवरी को वो कोलकत्ता में एक सर्वधर्म यात्रा आयोजन करेंगी। उन्होंने कहा कि यह यात्रा मंदिर, मस्जिद, चर्च और गुरुद्वारों से होकर गुजरेगी। बता दें कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल नहीं होने पर टीएमसी ने कहा था कि हम राजनीति को धर्म के साथ मिलाने में विश्वास नहीं करते हैं।

https://twitter.com/ANI/status/1747216383308669363?ref_src=twsrc%5Etfw

सात दिनों तक चलेगा आयोजन

बता दें कि अयोध्या में 22 जनवरी यानी राम लला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में पीएम मोदी समेत कई दिग्गज नेता और हस्तियां शामिल होंगी। राम मंदिर ट्रस्ट के मुताबिक, कार्यक्रम 16 जनवरी से शुरू होकर अगले सात दिनों यानी 22 जनवरी तक चलेगा।

Hindi News/ National News / राम मंदिर उद्धाटन के दिन ममता बनर्जी की बड़ी तैयारी, काली मंदिर से निकालेंगी सर्वधर्म यात्रा

ट्रेंडिंग वीडियो