scriptउत्तराखंड: ऋषिकेश एम्स में भर्ती अपनी मां सावित्री देवी को देखने पहुंचे आदित्यनाथ योगी, धामी ने लिया था हाल चाल | CM YOGI Adityanath Yogi arrived to see his mother Savitri Devi admitted in Rishikesh AIIMS | Patrika News
राष्ट्रीय

उत्तराखंड: ऋषिकेश एम्स में भर्ती अपनी मां सावित्री देवी को देखने पहुंचे आदित्यनाथ योगी, धामी ने लिया था हाल चाल

सीएम ने मां का हालचाल लेने के बाद एम्स के डायरेक्टर से भी मुलाकात की और मां के स्वास्थ्य के बारे में विस्तार से जानकारी ली।

नई दिल्लीJun 16, 2024 / 10:17 pm

anurag mishra

CM YOGI Adityanath Yogi arrived to see his mother Savitri Devi admitted in Rishikesh AIIMS
अनुराग मिश्रा। ऋषिकेश: एम्स ऋषिकेश में भर्ती अपनी मां से मुलाकात उत्तराखंड के ऋषिकेश पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ। उन्होंने एम्स डायरेक्टर से मिलकर अपनी मां सावित्री देवी के स्वास्थ्य की विस्तार से जानकारी ली। इसके बाद सीएम योगी ने रुद्रप्रयाग हादसे के घायलों से भी मिलने पहुंचे और उनका हाल चाल जाना। साथ ही उन्होंने चिकित्सकों को समुचित उपचार का निर्देश भी दिया। सीएम योगी के साथ प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व हरिद्वार से सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत भी मौजूद रहे।
सीएम ने मां का हालचाल लेने के बाद एम्स के डायरेक्टर से भी मुलाकात की और मां के स्वास्थ्य के बारे में विस्तार से जानकारी ली। सीएम योगी को देखकर उनकी मां सावित्री देवी बहुत प्रसन्न नजर आईं। वह यहां करीब 20 मिनट तक रुके। सीएम योगी की मां को जीरियाट्रिक वार्ड में भर्ती कराया गया है। एम्स प्रशासन के अनुसार सावित्री देवी वृद्धावस्था की दिक्कतों के चलते भर्ती हुई हैं। इससे पूर्व भी वह आंखों के संक्रमण के कारण यहां भर्ती रही थीं। शनिवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी योगी आदित्यनाथ की मां से मिलकर उनका हाल चाल जाना था। आदित्यनाथ मूल रूप से उत्तराखंड के ही रहने वाले हैं। योगी के परिजन पौड़ी गढ़वाल के पचूर गांव में रहते हैं।
रुद्रप्रयाग हादसे में घायलों से भी की मुलाकात
योगी ने उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में हुए सड़क हादसे में घायल उत्तर प्रदेश के लोगों का हाल चाल जाना और डॉक्टरों को समुचित इलाज के निर्देश दिए। घायलों और डॉक्टरों के साथ बातचीत में सीएम योगी ने प्रदेश सरकार की ओर से हर तरह के सहयोग का भरोसा दिलाया।

Hindi News/ National News / उत्तराखंड: ऋषिकेश एम्स में भर्ती अपनी मां सावित्री देवी को देखने पहुंचे आदित्यनाथ योगी, धामी ने लिया था हाल चाल

ट्रेंडिंग वीडियो