scriptउत्तराखंड में CM धामी की सुरक्षा में तैनात कमांडो ने खुद को गोली मारी 7 महीने में दूसरी घटना | Commando posted in the security of CM Dhami in Uttarakhand shot himself | Patrika News

उत्तराखंड में CM धामी की सुरक्षा में तैनात कमांडो ने खुद को गोली मारी 7 महीने में दूसरी घटना

locationनई दिल्लीPublished: Jun 01, 2023 05:36:01 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

CM Security Commando Pramod Rawat suicide : देहरादून में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की सुरक्षा में तैनात कमांडो प्रमोद रावत ने की आत्महत्या कर दी। बताया जा रहा है कि कमांडो ने छुट्टी ना मिलने के चलते यह कदम उठाया है।

CM पुष्कर सिंह धामी की सुरक्षा में तैनात कमांडो ने की खुदकुशी

CM पुष्कर सिंह धामी की सुरक्षा में तैनात कमांडो ने की खुदकुशी

CM Security Commando Pramod Rawat suicide : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की सुरक्षा में तैनात कमांडो ने देहरादून में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सुसाइट करने वाले कमांडों का नाम प्रमोद रावत बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि जवान पौड़ी गढ़वाल का रहने वाला था। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि छुट्टी नहीं दी जाने की वजह से मानसिक तनाव में था, इसलिए कमांडो ने इतना बड़ा कदम उठाया। हालांकि अभी तक कमांडो की की खुदकुशी करने की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


कमांडो को नहीं मिल रही थी छुट्टी

देहरादून एसएसपी दलीप सिंह कुंवर का कहना है कि प्रमोद रावत के घर पर भागवत कथा का कार्यक्रम था। प्रमोद रावत ने 16 जून से छुट्टी पर जाने के लिए आवेदन किया हुआ था। लगातार बात करने के बाद भी जब जवान को छुट्टी नहीं मिली तो उसने बैरक में खुद को गोली मारकर की खुदकुशी।

AK-47 से खुद को मारी गोली

प्रमोद रावत सीएम आवास से राजभवन के बीच बने बैरक में रहता था। सीएम आवास के अंदर बने बैरक में प्रमोद ने AK-47 राइफल से खुद को गोली मारी। गोली कमांडो प्रमोद रावत के गर्दन के नीचे हिस्से में लगी है। खबर के बाद मौके पर हड़कंप मचा हुआ है और बड़े अधिकारी मौके के लिए हुए रवाना हो गए हैं।

यह भी पढ़ें— मोदी सरकार के 9 साल: सीएम धामी ने प्रधानमंत्री की तारीफ में गढ़े कसीदे, देखें वीडियो


नवंबर 2022 में एक लड़की ने की थी खुदकुशी

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात कमांडो का मुख्यमंत्री आवास पर ही खुद को गोली मारना नया मामला नहीं है। इससे पहले भी सीएम आवास में एक 25 साल की लड़की ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। 10 नवंबर 2022 के दिन मुख्यमंत्री आवास पर एक लड़की ने सर्वेंट क्वार्टर में खुदकुशी की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो