script‘ऑपरेशन के बाद मेरी प्यारी बहन का आत्मविश्वास….’, तेजस्वी यादव ने रोहिणी आचार्य की तारीफ की | 'Confidence of my dear sister after operation....', Tejashwi Yadav praised Rohini Acharya | Patrika News

‘ऑपरेशन के बाद मेरी प्यारी बहन का आत्मविश्वास….’, तेजस्वी यादव ने रोहिणी आचार्य की तारीफ की

locationनई दिल्लीPublished: Dec 06, 2022 08:09:39 pm

सिंगापुर में किडनी टांसप्लांट के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है। वहीं किडनी डोनर रोहिणी आचार्य की तबीयत भी ठीक है, जिनकी फोटो शेयर करते हुए भाई तेजस्वी यादव ने तारीफ की है।

confidence-of-my-dear-sister-after-operation-tejashwi-yadav-praised-rohini-acharya.jpg

‘Confidence of my dear sister after operation….’, Tejashwi Yadav praised Rohini Acharya

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मंगलवार यानी आज अपनी बहन रोहिणी आचार्य की प्रशंसा की है, जिन्होंने अपनी एक किडनी अपने पिता और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दान दी है। तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा “ऑपरेशन के बाद मेरी प्यारी बहन का आत्मविश्वास अलौकिक,अपूर्व और अद्भुत है। मेरी प्यारी बहन रोहिणी आचार्य ने अटूट प्रेम, असीम त्याग, अदम्य साहस, अद्वितीय समर्पण और रिसते रिश्तों के वर्तमान दौर में अकल्पनीय पारिवारिक मूल्यों की जो अनूठी मिसाल कायम की है वह अवर्णनीय और अविस्मरणीय है।”
इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने तीन फोटो भी शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बहन के पास खड़े दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले आज ही दिन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालू प्रसाद यादव के ठीक होने की जानकारी लेने के लिए तेजस्वी यादव से फोन में बात की है।
https://twitter.com/yadavtejashwi/status/1600093986122649600?ref_src=twsrc%5Etfw
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद बोले लालू यादव- दुआ के लिए धन्यवाद
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद लालू यादव का पहला वीडियो सामने आया है, जिसे वीडियो को लालू यादव की बेटी व राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने ट्वीट किया है। वीडियो में लालू यादव ने कहा कि आप सब लोगों ने दुआ किया, अच्छा फील कर रहे हैं हम….। इसके साथ ही मीसा भारती ने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि पापा सभी की कोई ना कोई पुरानी बात बताते धीरे-धीरे मुस्कुरा रहे थे। पीड़ा को भूलकर सकारात्मक बातों पर ध्यान लगाने का यही गुण उन्हें हम सब से अलग करती है। यही बाते उन्हें सदैव हंसमुख और जिंदादिल रखते हैं। आप सब की दुआओं ने ही पापा का मनोबल बढ़ाया, उन्हें बेहतर महसूस करवाया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8g3o1s
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताई खुशी
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया से कहा कि राजद प्रमुख का सफल किडनी टांसप्लांट खुशी की बात है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि “डॉक्टरों ने भी कहा है कि वह ठीक हैं। मैंने तेजस्वी यादव से भी बात की है।”

यह भी पढ़ें

लालू यादव का किडनी आपरेशन सफल; तेजस्वी यादव

 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो