script‘कांग्रेस बूढ़ी हो चुकी है’, राघव चड्ढा ने कहा- गुजरात में BJP बनाम AAP होगा चुनाव | 'Congress is aged', says Raghav Chadha - BJP vs AAP will be election i | Patrika News

‘कांग्रेस बूढ़ी हो चुकी है’, राघव चड्ढा ने कहा- गुजरात में BJP बनाम AAP होगा चुनाव

locationनई दिल्लीPublished: Sep 24, 2022 03:58:33 pm

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता राघव चड्ढा ने कांग्रेस को बूढ़ी पार्टी बताते हुए कहा है कि गुजरात में अगला विधानसभा चुनाव BJP बनाम AAP का होगा। उन्होंने कहा कि “भाजपा के 27 साल के शासन के बाद, अब बदलाव का समय है।”
 

congress-is-aged-says-raghav-chadha-bjp-vs-aap-will-be-election-in-gujarat_1.jpg

‘Congress is aged’, says Raghav Chadha – BJP vs AAP will be election in Gujarat

पंजाब में आम आदमी पार्टी चुनाव जीतने के बाद अब गुजरात में चुनावी हुंकार भर रही है। इसी के तहत AAP ने राघव चड्ढा को गुजरात चुनाव का सह-प्रभारी बनाया है, जिसके बाद आज पहली बार गुजरात दौरे पर पहुंचे हैं। राजकोट एयरपोर्ट में मीडिया से बात करते हुए राघव चड्ढा ने कांग्रेस को बूढ़ी पार्टी बताते हुए दावेदारी खारिज कर दी। उन्होंने कहा कि केजरीवाल एकमात्र ऐसे नेता हैं जिन्हें भगवान ने ऐसी चीजें करने के लिए “अपना आशीर्वाद” दिया है।
राघव चड्ढा ने कहा कि मैं अक्सर कहता हूं कि भगवान ने केवल अरविंद केजरीवाल को मुफ्त बिजली, विश्व स्तर की शिक्षा प्रदान करने के लिए अपना आशीर्वाद दिया है। वह सभी को इसका लाभ देते हैं, चाहे वह गरीब से गरीब का बेटा हो, न्यायाधीश या नौकरशाह हो। यही कारण है कि कश्मीर से कन्याकुमारी और गुवाहाटी से लेकर गुजरात तक के लोग अरविंद केजरीवाल मॉडल को अपनाने की कोशिश करना चाहते हैं।
भाजपा के 27 साल शासन के बाद अब बदलाव का समय: राघव चड्ढा
राघव चड्ढा ने कहा कि भाजपा के 27 साल के शासन के बाद अब गुजरात में बदलाव का समय है। यहां भी अरविंद केजरीवाल के शासन के मॉडल का समय है जिसमें गरीब से गरीब को विश्व स्तर की शिक्षा, स्वास्थ्य सुविधाएं, ऑपरेशन, मुफ्त दवाएं, मुफ्त बिजली , पानी, महिलाओं को वित्तीय सहायता के साथ ही अन्य योजनाओं का लाभ मिलता है।
 
गुजरात में BJP बनाम AAP होगा विधानसभा चुनाव
राघव चड्ढा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के शासन का मॉडल लोगों की जिंदगी बदल रहा है, इसलिए लोग इसे अपनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हम रेश में आगे हैं और कड़ी मेहनत कर रहे हैं, जिससे बिल्कुल साफ है कि गुजरात का अगला विधानसभा चुनाव आम आदमी पार्टी बनाम भाजपा का होगा।
 

थकी व हारी पार्टी है कांग्रेस: राघव चड्ढा
AAP गुजरात चुनाव के सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बूढ़ी हो चुकी है, जो भाजपा को टक्कर देने में विफल रही है। कांग्रेस वह थकी व हारी पार्टी है, जो पिछले 27 साल से भाजपा को टक्कर नहीं दे पाई और जो पार्टी टक्कर नहीं दे पाई वह अब क्या करेगी। कांग्रेस अब बहुत पुरानी पार्टी बन गई, जिसकी ओर गुजरात के मतदाता देखते तक नहीं हैं।

यह भी पढ़ें

अदानी ग्रुप को जमीन देने से गुजरात सरकार को करोड़ों रुपए का नुकसान, PAC ने पैसा वसूली की सिफारिश की

 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो