scriptCongress Leader Rahul Gandhi attacks on Modi Government on Inflation | सदन में सरकार ने कहा- देश में महंगाई है ही नहीं, राहुल गांधी बोले- आंखों पर अहंकार की पट्टी बांधकर कैसे दिखेगी महंगाई | Patrika News

सदन में सरकार ने कहा- देश में महंगाई है ही नहीं, राहुल गांधी बोले- आंखों पर अहंकार की पट्टी बांधकर कैसे दिखेगी महंगाई

Inflation in India: रोजमर्रा के सामानों की आसमान छूती कीमत से देश की जनता परेशान है। इधर महंगाई के मसले पर पक्ष और विपक्ष के नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर चल रहा है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के एक सांसद ने कहा कि देश में महंगाई है ही नहीं। बीजेपी सांसद के इस बयान पर अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी की प्रतिक्रिया सामने आई है।

नई दिल्ली

Published: August 02, 2022 04:52:43 pm

Inflation in India: संसद के मानसून सत्र के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री महंगाई पर एक चौंकाने वाला बयान दिया। विपक्षी दलों के नेताओं पर सवाल खड़े करते हुए बीजेपी सांसद जयंत सिन्हा ने कहा कि विपक्षी नेताओं को देश में महंगाई खोजने से भी नहीं मिल रही है, क्योंकि महंगाई कहीं है ही नहीं!

jayant_sinha_and_rahul_gandhi.jpg
Congress Leader Rahul Gandhi attacks on Modi Government on Inflation

भाजपा सांसद जयंत सिन्हा ने यह चौंकाने वाला दावा सोमवार को लोकसभा में महंगाई पर चर्चा के दौरान किया। जयंत सिन्हा के इस बयान पर अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी की प्रतिक्रिया सामने आई है। जयंत सिन्हा के बयान को लेकर राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर सवाल खड़े किए। राहुल गांधी ने ट्ववीट किया कि सदन में सरकार कह रही है कि देश में महंगाई है ही नहीं, आंखों पर अहंकार की पट्टी बांधकर इन्हें महंगाई कैसे दिखाई देगी।

राहुल गांधी ने रेटलिस्ट साझा करते हुए किया ट्वीट-
राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अमृतकाल के जश्न में मगन भाजपा सरकार ने सदन में कह दिया कि, देश में महंगाई है ही नहीं। खैर, इन्हें महंगाई दिखाई कैसे देगी? आंखों पर अहंकार की पट्टी बांध कर, 'मित्रों' को 'Free Fund' में देश की संपत्ति जो बेच रहे हैं। इस ट्वीट के साथ राहुल गांधी ने 2019 और 2022 में रोजमर्रा के सामानों की कीमत की लिस्ट साझा करते हुए लिखा कि आंकड़े सच्चाई बयां कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः महंगाई के मुद्दे पर सांसद बेनीवाल ने केन्द्र सरकार को घेरा

पांच को महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस का देशव्यापी विरोध-प्रदर्शन-
बताते चले कि इससे पहले भी राहुल गांधी ने महंगाई के मसले पर सरकार पर हमला बोला है। महंगाई के मुद्दे पर ही पांच अगस्त को कांग्रेस का राष्ट्रव्यापी विरोध-प्रदर्शन का कार्यक्रम प्रस्तावित है। पांच अगस्त को राजधानी दिल्ली के साथ-साथ पूरे देश में कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे। राज्यों में राजभवन का घेराव किए जाने की भी योजना है।

 

महंगाई के साथ-साथ जयंत ने दिल्ली सीएम पर भी कसा था तंज-
दूसरी ओर महंगाई के मसले पर लोकसभा में बीजेपी सांसद जयंत सिन्हा द्वारा दिए गए बयान को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। महंगाई पर चर्चा के दौरान जयंत सिन्हा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा था।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘रेवड़ी कल्चर’ वाले एक बयान का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली वालों को एक ऐसा हलवाई मिला है जो जलेबी ही तलता रहता है और अब वह अपनी कढ़ाई लेकर गुजरात और हिमाचल प्रदेश में घूम रहा है। बता दें कि इसी साल के अंत तक गुजरात और हिमाच प्रदेश में विधानसभा चुनाव होना है। आम आदमी पार्टी इन दोनों चुनावों की तैयारी में जुटी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

कर्नाटक के बाद येडियूरप्पा के सहारे अब 'मिशन दक्षिण' में जुटी भाजपाJabalpur करोड़पति आरटीओ, आय से 650 प्रतिशत अधिक प्रापर्टी मिलीPro Boxing:  विजेंदर के करारे मुक्कों के आगे पस्त अफ्रीकन लॉयन सुले, 13वीं जीत हासिल कीNSA अजीत डोभाल की सुरक्षा में चूक को लेकर केंद्र का बड़ा एक्शन, हटाए गए 3 कमांडो'रूसी तेल खरीदकर हमारा खून खरीद रहा है भारत', यूक्रेन के विदेश मंत्री Dmytro KulebaAsia Cup 2022: मोहम्मद कैफ ने बताया, क्यों नहीं चुने गए एशिया कप के लिए संजू सैमसनNagpur Crime: डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के घर के बाहर मजदूर ने किया सुसाइड, मचा हड़कंपरोहिंग्या शरणार्थियों को फ्लैट देने की खबर है झूठी, गृह मंत्रालय ने कहा- केंद्र ने ऐसा कोई आदेश नहीं दिया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.