scriptकांग्रेस नेता ने शिवसेना के बागी विधायकों से असम छोड़ने का किया अनुरोध, कहा- आपकी उपस्थिति राज्य को कर रही बदनाम | Congress leader requests rebel Shiv Sena MLAs to leave Assam | Patrika News

कांग्रेस नेता ने शिवसेना के बागी विधायकों से असम छोड़ने का किया अनुरोध, कहा- आपकी उपस्थिति राज्य को कर रही बदनाम

Published: Jun 24, 2022 06:45:36 pm

Maharashtra Political Crisis: असम कांग्रेस के नेता भूपेण कुमार बोरह ने शिवसेना के बागी विधायकों से असम छोड़ने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा कि आपकी उपस्थिति असम को बदनाम कर रही है। उन्होंने बताया कि इसके लिए एक पत्र पुलिस अधिकारी को भी दिया है।

congress-leader-requests-rebel-shiv-sena-mlas-to-leave-assam.jpg

कांग्रेस नेता ने शिवसेना के बागी विधायकों से असम छोड़ने का किया अनुरोध, कहा- आपकी उपस्थिति राज्य को कर रही बदनाम

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में चल रहे सियासी संकट के बीच देशभर की नजरें अमस के गुवाहटी पर टिकी है। क्योंकि यहीं से महाराष्ट्र की सियासत का भविष्य तय होना है। शिवसेना के 40 से ज्यादा बागी विधायक इस समय रेडिसन ब्लू होटल में ही डेरा जमाए हुए हैं, जिसके बाद आज असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेण कुमार बोरह ने महाराष्ट्र सरकार एकनाथ शिंदे के नाम पत्र लिखकर सभी विधायकों के साथ असम छोड़ने का अनुरोध किया है। भूपेण कुमार बोरह ने पत्र के माध्यम से कहा है कि आपकी उपस्थिति असम और असमिया लोगों की छवि खराब कर रही है।
असम कांग्रेस के नेता भूपेण कुमार बोरह ने पत्र के माध्यम से लिखा कि असम एक ऐसी भूमि है जहां लोग नैतिकता और मूल्यों का बहुत सम्मान करते हैं। उन्होंने आगे लिखा कि महाराष्ट्र के सत्तारूढ़ शिवसेना के विधायकों के साथ गुवाहाटी में आपकी उपस्थिति के साथ निर्वाचित सरकार को गिराने के लिए कथित रूप से खरीद-फरोख्त के लिए एक होटल में रखा गया है। इसकी कवरेज लगातार मीडिया कर रहा है।
https://twitter.com/hashtag/EknathShinde?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

आपकी मौजूदगी से असम की हुई बदनामी

कांग्रेस के नेता भूपेण कुमार बोरह ने कहा कि असम विनाशकारी बाढ़ की स्थिति का सामना कर रहा है। राज्य की ऐसी गंभीर और दयनीय स्थिति में गुवाहाटी में शिवसेना के विधायकों की उपस्थिति और शाही आतिथ्य देने में असम सरकार की व्यस्त गतिविधियां काफी अनुचित और अस्वीकार्य हैं। गुवाहाटी को सुरक्षित मानकर आपकी उपस्थिति है, जिससे असम की बदनामी हुई है।

जल्द से जल्द असम छोड़ने की सलाह

कांग्रेस नेता भूपेण कुमार बोरह ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा पर भी हमला करते हुए कहा कि राज्य की मशीनरी को बाढ़ संकट के प्रबंधन में व्यस्त होना चाहिए लेकिन विधायकों की मौजूदगी ने राहत और बचाव काम में बाधा पैदा की है। इसके बाद भूपेण कुमार बोरह ने कहा कि आपकी उपस्थिति से असम और उसके लोगों को हुए नुकसान को देखते हुए मैं आपको राज्य के व्यापक हित में जल्द से जल्द असम छोड़ने की सलाह देना चाहता हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो