scriptCongress leader requests rebel Shiv Sena MLAs to leave Assam | कांग्रेस नेता ने शिवसेना के बागी विधायकों से असम छोड़ने का किया अनुरोध, कहा- आपकी उपस्थिति राज्य को कर रही बदनाम | Patrika News

कांग्रेस नेता ने शिवसेना के बागी विधायकों से असम छोड़ने का किया अनुरोध, कहा- आपकी उपस्थिति राज्य को कर रही बदनाम

Maharashtra Political Crisis: असम कांग्रेस के नेता भूपेण कुमार बोरह ने शिवसेना के बागी विधायकों से असम छोड़ने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा कि आपकी उपस्थिति असम को बदनाम कर रही है। उन्होंने बताया कि इसके लिए एक पत्र पुलिस अधिकारी को भी दिया है।

Published: June 24, 2022 06:45:36 pm

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में चल रहे सियासी संकट के बीच देशभर की नजरें अमस के गुवाहटी पर टिकी है। क्योंकि यहीं से महाराष्ट्र की सियासत का भविष्य तय होना है। शिवसेना के 40 से ज्यादा बागी विधायक इस समय रेडिसन ब्लू होटल में ही डेरा जमाए हुए हैं, जिसके बाद आज असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेण कुमार बोरह ने महाराष्ट्र सरकार एकनाथ शिंदे के नाम पत्र लिखकर सभी विधायकों के साथ असम छोड़ने का अनुरोध किया है। भूपेण कुमार बोरह ने पत्र के माध्यम से कहा है कि आपकी उपस्थिति असम और असमिया लोगों की छवि खराब कर रही है।
congress-leader-requests-rebel-shiv-sena-mlas-to-leave-assam.jpg
कांग्रेस नेता ने शिवसेना के बागी विधायकों से असम छोड़ने का किया अनुरोध, कहा- आपकी उपस्थिति राज्य को कर रही बदनाम
असम कांग्रेस के नेता भूपेण कुमार बोरह ने पत्र के माध्यम से लिखा कि असम एक ऐसी भूमि है जहां लोग नैतिकता और मूल्यों का बहुत सम्मान करते हैं। उन्होंने आगे लिखा कि महाराष्ट्र के सत्तारूढ़ शिवसेना के विधायकों के साथ गुवाहाटी में आपकी उपस्थिति के साथ निर्वाचित सरकार को गिराने के लिए कथित रूप से खरीद-फरोख्त के लिए एक होटल में रखा गया है। इसकी कवरेज लगातार मीडिया कर रहा है।

आपकी मौजूदगी से असम की हुई बदनामी

कांग्रेस के नेता भूपेण कुमार बोरह ने कहा कि असम विनाशकारी बाढ़ की स्थिति का सामना कर रहा है। राज्य की ऐसी गंभीर और दयनीय स्थिति में गुवाहाटी में शिवसेना के विधायकों की उपस्थिति और शाही आतिथ्य देने में असम सरकार की व्यस्त गतिविधियां काफी अनुचित और अस्वीकार्य हैं। गुवाहाटी को सुरक्षित मानकर आपकी उपस्थिति है, जिससे असम की बदनामी हुई है।

जल्द से जल्द असम छोड़ने की सलाह

कांग्रेस नेता भूपेण कुमार बोरह ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा पर भी हमला करते हुए कहा कि राज्य की मशीनरी को बाढ़ संकट के प्रबंधन में व्यस्त होना चाहिए लेकिन विधायकों की मौजूदगी ने राहत और बचाव काम में बाधा पैदा की है। इसके बाद भूपेण कुमार बोरह ने कहा कि आपकी उपस्थिति से असम और उसके लोगों को हुए नुकसान को देखते हुए मैं आपको राज्य के व्यापक हित में जल्द से जल्द असम छोड़ने की सलाह देना चाहता हूं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Jammu Kashmir Election: चुनाव आयोग का बड़ा ऐलान, जम्मू कश्मीर में रह रहे बाहरी लोग भी डाल सकेंगे वोटDrug Racket Busted: ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़, मुंबई पुलिस ने छापा मारकर जब्त की 2,435 करोड़ की ड्रग्स, 7 आरोपी अरेस्टनितिन गडकरी ने कहा, सभी पुराने वाहनों पर भी लगेगा हाई-सिक्योरिटी नंबर प्लेट (HSRP), जानिए क्या है प्लानकर्नाटक के बाद येडियूरप्पा के सहारे अब 'मिशन दक्षिण' में जुटी भाजपाJabalpur करोड़पति आरटीओ, आय से 650 प्रतिशत अधिक प्रापर्टी मिलीPro Boxing:  विजेंदर के करारे मुक्कों के आगे पस्त अफ्रीकन लॉयन सुले, 13वीं जीत हासिल कीNSA अजीत डोभाल की सुरक्षा में चूक को लेकर केंद्र का बड़ा एक्शन, हटाए गए 3 कमांडोनहीं थम रहा चेतेश्वर पुजारा का बल्ला, लगातार दो शतक के बाद फिर खेली ताबड़तोड़ पारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.