scriptcongress MLA priyank kharge said women have to sleep with someone to get govt job in bjp ruled Karnataka | कांग्रेस MLA का आपत्तिजनक बयान, कहा- "सरकारी नौकरी के लिए महिलाओं को किसी के साथ सोना पड़ता है" | Patrika News

कांग्रेस MLA का आपत्तिजनक बयान, कहा- "सरकारी नौकरी के लिए महिलाओं को किसी के साथ सोना पड़ता है"

कांग्रेस MLA प्रियांक खड़गे ने कर्नाटक की BJP सरकार पर हमला करते हुए आपत्तिजनक बयान दिया है। MLA प्रियांक खड़गे ने कहा कि कर्नाटक में सरकारी नौकरी के लिए पुरुष रिश्वत देते हैं, जबकि महिलाओं को सरकारी नौकरी पाने के लिए किसी के साथ सोना पड़ता है।

Published: August 13, 2022 08:44:22 am

कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता और विधायक प्रियांक खड़गे ने राज्य की BJP सरकार पर हमला करते हुए आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने BJP को घेरने के चक्कर में महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। इसके साथ हीकांग्रेस MLA ने BJP के नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कांग्रेस MLA प्रियांक खड़गे ने कहा कि कर्नाटक की BJP सरकार में सरकारी नौकरी के लिए पुरुषों को रिश्वत देनी पड़ती है जबकि महिलाओं को सरकारी नौकरी पाने के लिए किसी के साथ सोना पड़ता है। इसके बाद उन्होंने भर्ती घोटालों की न्यायिक जांच या विशेष जांच दल (SIT) से जांच कराने की मांग करते हुए कहा कि इसकी जांच फास्ट ट्रैक कोर्ट में होनी चाहिए।
congress-mla-priyank-kharge-said-women-have-to-sleep-with-someone-to-get-govt-job-in-bjp-ruled-karnataka.jpg
congress MLA priyank kharge said women have to sleep with someone to get govt job in bjp ruled Karnataka
इसके अलावा विधायक प्रियांक खड़गे ने राज्य में विभिन्न पदों पर हुई भर्ती में भाजपा की संलिप्तता से भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि एक मंत्री ने एक महिला को सरकारी नौकरी के लिए अपने साथ सोने के लिए कहा था। वहीं घोटाला सामने आने के बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया।

असिस्टेंट इंजीनियर पद के लिए 50 लाख रुपए का सौदा


MLA प्रियांक खड़गे ने कहा कि कर्नाटक पावर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन लिमिटेड (KPTCL) ने असिस्टेंट इंजीनियर, जूनियर इंजीनियर व सिविल इंजीनियर सहित कुल 1,492 पदों पर भर्ती किया, जिसकी परीक्षा में एक उम्मीदवार को ब्लूटूथ का यूज करके परीक्षा लिखने के लिए गोकक में गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने कहा कि मेरे पास जो जानकारी है उसके अनुसार कुल 600 पदों के लिए सौदा किया गया, जिसमें मुझे संदेह है कि उन्हें असिस्टेंट इंजीनियर पद के लिए 50 लाख रुपए और जूनियर इंजीनियर पद के लिए 30 लाख रुपए दिए गए हैं। इसमें संभावना है कि अकेले इसमें 300 करोड़ रुपए का गबन हुआ है।
 

'हर घर तिरंगा' अभियान पर कांग्रेस MLA प्रियांक खड़गे ने BJP पर साधा निशाना


प्रियांक खड़गे ने 'हर घर तिरंगा' अभियान पर निशाना साधते हुए कहा कि BJP देशभक्ति का इस्तेमाल कारोबार के लिए कर रही है। उन्होंने कहा कि पॉलिएस्टर झंडे के यूज को अनुमति देने के लिए ध्वज संहिता में संशोधन तक किया गया, जिसका सबसे ज्यादा लाभ रिलायंस कंपनी को होगा। इसके साथ रही उन्होंने कहा कि रेलवे कर्मचारियों को तिरंगा अनिवार्य रूप से जारी किए जा रहे हैं, जिसके लिए उनके वेतन से कटौती की जा रही है।
 

10,000 खादी के झंडे मुफ्त में बांट रहे हैं: कांग्रेस MLA प्रियांक खड़गे


कांग्रेस MLA प्रियांक खड़गे ने राज्य सरकार से सवाल करते हुए पूछा कि कश्मीर फाइल्स मूवी को टैक्स में छूट देने वाली राज्य सरकार मुफ्त में तिरंगा देने का दम नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे भी अधिकारियों ने कॉल करके 20 हजार झंडे खरीदने के लिए कहा था। पॉलिएस्टर झंडे के बजाय जिला कांग्रेस से हम 10 हजार मुफ्त खादी के झंडे बांट रहे हैं।
 

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

सोशल मीडिया पर भी लगाम, प्रतिबंध के बाद अब PFI का ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट भी हुआ बंदजम्मू-कश्मीर: उधमपुर धमाके की जांच के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट के NIA की टीम रवाना, आतंकी साजिश की आशंका'हिम्मत हैं तो बिहार में RSS पर बैन लगाकर दिखाए', संघ पर प्रतिबंध लगाने की मांग पर गिरिराज सिंह ने लालू यादव को दी चुनौतीआज से 2 दिन के गुजरात दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी, 29 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं की देंगे सौगातIND vs SA: जसप्रीत बुमराह फिर हुए चोटिल, टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारत की मुसीबतें बढ़ीHoroscope Today 29 September: कैसा रहेगा आपके लिए नवरात्रि का चौथा दिन, पढ़ें आज का राशिफलNew CDS: रिटायर्ड ले. जनरल अनिल चौहान को मिली CDS की कमान, अजीत डोभाल के करीबी और आतंकवाद पर लगाम लगाने में हैं माहिरहाई कोर्ट बार एसोसिएशन के चुनाव आज, इन दिग्गजों में होगी टक्कर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.