scriptCongress MP Rahul Gandhi Will Speak on No Confidence Motion in Lok Sabha on Tomorrow | No Confidence Motion : लोकसभा में आज से शुरू होगी अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा, कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी बोलेंगे | Patrika News

No Confidence Motion : लोकसभा में आज से शुरू होगी अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा, कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी बोलेंगे

locationनई दिल्लीPublished: Aug 08, 2023 06:35:10 am

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Debate on No Confidence Motion: मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर आज से लोकसभा में चर्चा होगी। यह चर्चा तीन दिनों तक चलेगी। चर्चा के अंत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना जवाब देंगे। इस चर्चा में कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी भी शामिल होंगे।

 

लोकसभा में कल से शुरू होगी अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा, कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी बोलेंगे
लोकसभा में कल से शुरू होगी अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा, कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी बोलेंगे

Debate on No Confidence Motion: मणिपुर हिंसा को लेकर केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर आज से लोकसभा में चर्चा होगी। इस चर्चा में कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी भी बोलेंगे। मोदी सरनेम वाले मानहानि केस में सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता सोमवार को बहाल हुई। इस फैसले के बाद राहुल गांधी 137 दिन बाद संसद पहुंचे। अब वो अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा करते दिखेंगे। मालूम हो कि केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने अविश्वास प्रस्ताव का नोटिस दिया था। जिसे लोकसभा सांसद ओम बिड़ला ने मंजूर कर लिया था। अब इस पर आज से चर्चा होगी। अविश्वास प्रस्ताव पर तीन दिन चर्चा होगी। अंतिम दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना जवाब देंगे। पीएम मोदी मणिपुर हिंसा के साथ-साथ अन्य मुद्दों पर भी अपनी बात रखेंगे।

Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.