scriptगले में सब्जियों की माला पहन सोनिया गांधी संग मुस्कुराती दिखीं कांग्रेस सांसद, यूजरों ने किया ट्रोल, बोले- सब ड्रामा है | Congress MPs trolled after laughing Picture came with Sonia Gandhi | Patrika News

गले में सब्जियों की माला पहन सोनिया गांधी संग मुस्कुराती दिखीं कांग्रेस सांसद, यूजरों ने किया ट्रोल, बोले- सब ड्रामा है

locationनई दिल्लीPublished: Aug 05, 2022 05:19:21 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Congress Protest over Inflation: महंगाई के खिलाफ कांग्रेस के प्रदर्शन से जुड़ी कई तस्वीरें आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उन्हीं में एक ऐसी तस्वीर भी सामने आई जिसको देखकर लोग कांग्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। जानिए पूरा मामला…

congress_mps.jpg

Congress MPs trolled after laughing Picture came with Sonia Gandhi

Congress Protest over Inflation: अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज पूरे देश में कांग्रेस के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसी नेताओं की कई तस्वीरें सामने आई है, जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता काले कपड़ों में प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। सड़क पर बैठीं प्रियंका गांधी के साथ-साथ राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे सहित अन्य नेताओं के प्रदर्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। लेकिन इन तस्वीरों के बीच कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ महिला सांसदों की एक तस्वीर भी सामने आई, जिसको लेकर कांग्रेस को ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल सोनिया गांधी के साथ कांग्रेस की महिला सांसदों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है। इस तस्वीर में सोनिया गांधी के साथ-साथ कांग्रेस की राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन और लोकसभा सांसद एस ज्योति मणि सहित अन्य दिख रही हैं।

https://twitter.com/ANI/status/1555480471194435584?ref_src=twsrc%5Etfw

इस तस्वीर में सोनिया गांधी को छोड़कर अन्य सभी महिला कांग्रेसी नेताओं के गले में हरी सब्जियों की माला है। कांग्रेस की अतंरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी मास्क लगाए नजर आ रही हैं। लेकिन अन्य कांग्रेसी नेता गले में भिंड़ी, बैगन, करैला, नींबू, मिर्ची से बने माला पहने नजर आ रही है।

तस्वीर में मुस्कुराती नजर आ रही हैं कांग्रेस की नेताएं-
सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के आते ही यूजरों ने कांग्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल इस तस्वीर में सोनिया गांधी और रंजीत रंजन को छोड़कर अन्य चारों महिला सांसद मुस्कुराती हुई नजर आ रही है। तस्वीर को देखकर ऐसा कहीं से नहीं लग रहा कि ये लोग बढ़ती महंगाई को लेकर निराश या नाराज है। सरकार के खिलाफ नाराजगी का भाव भी नहीं दिख रहा है। दूसरी बात अन्य महिला सांसदों से इतर सोनिया गांधी के गले में सब्जी की माला नहीं है। ऐसे में यूजरों ने इस तस्वीर के सामने आते ही ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ेंः Congress Protest: कांग्रेस अध्यक्ष व अन्य नेताओं की पुलिस से धक्कामुक्की, वाटर कैनन का इस्तेमाल, देखें Video

https://twitter.com/apoorvaagl/status/1555481466305654784?ref_src=twsrc%5Etfw

यूजरों ने तस्वीर पर कांग्रेस को जमकर किया ट्रोल-
प्रवीण कुमार नामक एक यूजर ने लिखा कि इन कांग्रेसियों के “5 अगस्त का दर्द” हम समझ सकते हैं। 5 अगस्त को राम मंदिर का भूमिपूजन हुआ था, 5 अगस्त को अनुच्छेद 370 हटाया गया था, पूरा देश आज जश्न मना रहा है, और कांग्रेसी “काले कपड़े” पहनकर मातम मना रहें हैं। इसीलिए कांग्रेस बार-बार चुनाव हारती है।

अपूर्व नामक एक यूजर ने लिखा कि सब ड्रामा है असली मकसद चोरों को जेल जाने से बचाना है, जय श्री राम।सम्राट भाई नामक यूजर ने लिखा कि भूत भगाने वाले लग रहे है, निंबू-मिर्ची सिरियसली…। दलीप पंचो नामक एक यूजर ने लिखा कि राजमाता ने सब्जियों की माला नहीं पहनी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो