scriptकांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी गंगा राम अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर | Congress President Sonia Gandhi admitted to Ganga Ram Hospital | Patrika News

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी गंगा राम अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

locationनई दिल्लीPublished: Jun 12, 2022 03:39:08 pm

Congress President Sonia Gandhi: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को कोरोना से संबंधित समस्या के कारण गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट करके जानकारी देते हुए कहा कि उनकी हालत स्थिर है। अभी उन्हें अस्पताल की निगरानी में रखा जाएगा।
 

congress-president-sonia-gandhi-admitted-to-ganga-ram-hospital.jpg

Congress President Sonia Gandhi admitted to Ganga Ram Hospital, condition stable

Congress President Sonia Gandhi: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कांग्रेस महासचिव और मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करके बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को आज कोविड से संबंधित समस्याओं के कारण गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत स्थिर है और उन्हें अस्पताल की निगरानी में रखा जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने लिखा हम सभी कांग्रेसी पुरुषों और महिलाओं के साथ-साथ सभी शुभचिंतकों को उनकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देते हैं।
आपको बता दें कि सोनिया गांधी 2 जून कोरोना से संक्रमित हुई हैं। कांग्रेस महासचिव और मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बताया था कि पिछले कुछ दिनों में सोनिया गांधी कुछ नेताओं व कार्यकर्ताओं से मिली थीं। उनमें से कुछ लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। वहीं सोनिया गांधी को भी बुखार आया , जिसके बाद उन्होंने कोरोना का टेस्ट कराया था। उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव है। उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और इलाज जारी है।
https://twitter.com/rssurjewala/status/1535907879483416576?ref_src=twsrc%5Etfw

नया समन हुआ है जारी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को 23 जून को पूछताछ के लिए पेश होने के लिए नया समन जारी किया है। इससे पहले उन्हें 8 जून को पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्हें कोरोना हो गया था। इसके बाद उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय से पेश होने के लिए नई तारीख मांगी थी।

राहुल गांधी से 13 जून को हो सकती है पूछताछ

वायनाड से सांसद राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ही 13 जून को हो सकती है। इससे पहले उन्हें 2 जून को बुलाया गया था, लेकिन वह उस समय विदेश में थे। इसके कारण उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय से नई तारीख मांगी थी, जिसके बाद ED ने उन्हें 13 जून को पेश होने के लिए नोटिस जारी किया है।

यह भी पढ़ें

भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 8,582 मामले आए सामने, पॉजिविटी दर 2.71% हुई

 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो