scriptअमित शाह के बयान के बाद प्रियंका गांधी का पलटवार, कहा- यह भगवान राम का अपमान | congress priyanka gandhi vadra hit back at Home Minister amit shah for linking the party protests to ram temple foundation day insults loknayak ram | Patrika News

अमित शाह के बयान के बाद प्रियंका गांधी का पलटवार, कहा- यह भगवान राम का अपमान

Published: Aug 06, 2022 09:49:35 am

कांग्रेस के द्वारा देश भर में मंहगाई के खिलाफ किए गए प्रर्दशन को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस तुष्टिकरण के लिए ये विरोध प्रर्दशन कर रही है। ED व महंगाई तो सिर्फ बहाने हैं, कांग्रेस का असली दर्द राम मंदिर का बनना है। इसके बाद भगवान राम की स्तुति के जरिए प्रियंका गांधी ने पलटवार किया।

congress-priyanka-gandhi-vadra-hit-back-at-hm-amit-shah-for-linking-the-party-protests-to-ram-temple-foundation-day-insults-loknayak-ram.jpg

After Amit Shah’s statement, Priyanka Gandhi retaliated, said- this is an insult to Lord Ram,…he attacks Lord Ram

महंगाई, बेरोजगारी व कथित तौर पर ED के द्वारा की जा रही कार्रवाई को लेकर कांग्रेस ने बीते दिन शुक्रवार, 5 अगस्त को देशभर में विरोध प्रर्दशन किया। दिल्ली में विरोध प्रर्दशन के दौरान कांग्रेसी नेताओं ने काले कपड़े पहन कर विरोध प्रर्दशन किया, जिसको लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने निशाना साधा। उन्होंने कहा ED, मंहगाई ये सब बहाने है। इन सभी मुद्दों पर पिछले एक हफ्ते से प्रर्दशन करते थे तो उसी कपड़ो में प्रर्दशन पहने करते थे जो घर से पहन कर आते थे , लेकिन आज क्या खास था? इसके बाद उन्होंने कहा कि 5 अगस्त के ही दिन करोड़ो लोगों की आस्था का केंद्र श्रीरामजन्मभूमि मंदिर का शिलान्यास किया था, इसलिए कांग्रेस तुष्टिकरण के लिए ये विरोध कर रही है।
इसके साथ ही गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि साढ़े 5 सौ साल से यह समस्या अधर में लटकी रही। इस दौरान ज्यादातर समय तक कांग्रेस सरकार में रही, जिसने समस्या के निपटारे के लिए कोई काम नहीं किया और प्रधानमंत्री मोदी ने शांतिपूर्ण तरीके से समस्या का समाधान निकाला। इसके साथ ही श्रीरामजन्मभूमि मंदिर का शिलान्यास भी किया।

राम जन्म भूमि मंदिर के शिलान्यास व निर्माण का विरोध

गृहमंत्री अमित शाह ने ने कहा कि हर दिन कांग्रेसी नार्मल कपड़ों में विरोध करते थे लेकिन इस पवित्र दिन काले कपड़ो में विरोध करके संदेश दिया है कि राम जन्म भूमि का जो शिलान्यास हुआ वो और अब जो भव्य मंदिर बनने जा रहा है इसी के लिए विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसके बारे में कहने की तो हिम्मत नहीं है मगर आज भी इतनी जगह हार खाने के बाद भी कांग्रेस तुष्टिकरण नहीं छोड़ रही है। मेरा मानता हूं कि तुष्टिकरण और तुष्टिकरण की नीतियों ने देश का बहुत नुकसान किया है, इसलिए लोगों को तुष्टिकरण की राजनीति से तौबा कर लेना चाहिए।
https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

भगवान राम पर वार!

कांग्रेस के विरोध प्रर्दशन को लेकर गृहमंत्री अमित शाह के द्वारा दिए गए बयान पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पलटवार किया। इसके लिए उन्होंने भगवान राम की स्तुति का सहारा लिया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा भये प्रकट कृपाला दीन दयाला कौशिल्या हितकारी, हर्षित महतारी मुनि मन हारी अद्भुत रूप निहारी, करुणा सुख सागर, सब गुन आगर जेहि गावहिं श्रुति संता सो मम हित लागी, जन अनुरागी, प्रकट भये श्रीकंता। इसके बाद उन्होंने लिखा देशभर के गरीबों और मध्य वर्ग के ऊपर पड़ रही महँगाई की मार के खिलाफ लड़ना जन अनुरागी भगवान राम का दिखाया रास्ता है। जो महंगाई बढ़ाकर दुर्बल जन को कष्ट देता है वह भगवान राम पर वार करता है। जो महंगाई के खिलाफ आंदोलन करने वालों को मिथ्या वचन कहता है वह लोकनायक राम और भारत के लोगों का अपमान करता है।
 
https://twitter.com/priyankagandhi/status/1555589532690423813?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो