scriptCorona Outbreak in Parliament-Venkaiah Naidu 875 staff test Positive | संसद में फिर फूटा कोरोना बम, बजट सत्र से पहले सभापति नायडू समेत अब तक 875 कर्मचारी संक्रमित | Patrika News

संसद में फिर फूटा कोरोना बम, बजट सत्र से पहले सभापति नायडू समेत अब तक 875 कर्मचारी संक्रमित

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों को खुद को अलग करने और टेस्ट कराने की सलाह दी है। ये दूसरी बार है जब वेंकैया नायडू कोरोना से संक्रमित हुए हैं।

Updated: January 24, 2022 11:49:23 am

कोरोना की तीसरी लहर में संसद के कर्मचारी सबसे अधिक प्रभावित हो रहे हैं। बजट सत्र से पहले ही संसद में एक बार फिर से कोरोना बम फूटा है। यहां 875 स्टाफ सदस्यों के साथ-साथ राज्यसभा के अध्यक्ष और उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू भी कोरोना से संक्रमित हैं। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू हैदराबाद में एक हफ्ते के लिए सेल्फ आइसोलेशन में हैं। इसकी जानकारी उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर भी दिया गया है। शीतकालीन सत्र से पहले संसद में 2,847 लोगों की जांच की जा चुकी है जिनमें से 875 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इससे पहले भी संसद के 400 से अधिक कर्मचारियों के संक्रमित होने की खबर सामने आई थी।
Corona Outbreak in Parliament, M Venkaiah Naidu and 875 staff test positive for Covid
Corona Outbreak in Parliament, M Venkaiah Naidu and 875 staff test positive for Covid
उपराष्ट्रपति ने ट्वीट कर दी जानकारी

इससे पहले उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने जानकारी दी कि वो अभी हैदराबाद में आइसोलेटेड हैं। इसके साथ ही अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों को खुद को अलग करने और टेस्ट कराने की सलाह दी है। ये दूसरी बार है जब वेंकैया नायडू कोरोना से संक्रमित हुए हैं।

कहा-संपर्क में आने वाले करवाएं टेस्ट

राज्यसभा के अध्यक्ष एम वेंकैया नायडू के ट्विटर अकांउट पर ट्वीट में जानकारी देते हुए कहा गया कि "उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडु आज कोविड टेस्ट रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए। वे आजकल हैदराबाद में हैं। कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए उन्होंने स्वयं को एक सप्ताह के लिए अलग आइसोलेट रखने का निर्णय किया है।"

यह भी पढ़ें

पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवेगौड़ा कोरोना संक्रमित, जानिए कैसी है सेहत

ट्विटर पर आगे ट्वीट में लिखा गया कि "उपराष्ट्रपति ने आग्रह किया है कि विगत दिनों में जो भी लोग उनके संपर्क में आए थे, वे भी स्वयं को अलग रखें और अपनी जांच करवाएं।"

कोरोना का प्रभाव दोनों सदनों पर

कोरोना की मार को देखते हुए अब संसद के निचले और उच्च सदन की कार्यवाही एक साथ चलेगी या अलग-अलग पारियों में, इसपर आखिरी निर्णय लिया जाना बाकी है।
बजट सत्र कबसे कब तक?

बता दें कि बजट सत्र 31 जनवरी से 8 अप्रैल तक चलेगा, जिसमें पहली छमाही के बाद लगभग एक महीने का अवकाश होगा। 1 फरवरी को यूनियन बजट पेश किया जाएगा और राष्ट्रपति दोनों सदनों की संयुक्त बैठक को संबोधित करेंगे।
बता दें कि इससे पहले 6-7 जनवरी के बीच 400 से अधिक कर्मचारी, सुरक्षाकर्मी समेत कई लोग कोरोना से संक्रमित हुए थे।

यह भी पढ़ें

लोकसभा अध्यक्ष बनने के बाद क्या बदला जीवन

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

ताजमहल के बंद 22 कमरों का खुल गया सीक्रेट, ASI ने फोटो जारी करते हुए बताई गंभीर बातेंPM Modi Nepal Visit : नेपाल के बिना हमारे राम भी अधूरे हैं, नेपाल दौरे पर बोले पीएम मोदीमहबूबा मुफ्ती ने कहा इनको मस्जिद में ही मिलता है भगवानMonsoon Update 2022: अंडमान-निकोबार पहुंचा मानसून, जानिए आपके राज्य में कब होगी बारिशGyanvapi Survey: ज्ञानवापी परिसर में जहां मिला शिवलिंग उसे अदालत ने तत्काल सील करने का दिया आदेश, जानें क्या कहा DM नेBCCI ने Women T20 Challenge के लिए टीमों का किया ऐलान, मिताली और झूलन को दिया बड़ा झटकाजातिगत जनगणना: भाजपा के विरोध के बावजूद सीएम नीतीश कुमार बिहार में जल्द बुलाएंगे सर्वदलीय बैठकUdaipur Chintan Shivir: राजस्थान में दंगे करवाने में भाजपा के बड़े नेताओं का हाथ, 'चिंतन' के बाद बोले सीएम गहलोत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.