scriptनहीं कर पाए शादी तो प्रेमी जोड़े ने मौत को लगाया गले, पेड़ से लटका मिला युवक-युवती का शव | couple who could not get married embraced death bodies found hanging | Patrika News
राष्ट्रीय

नहीं कर पाए शादी तो प्रेमी जोड़े ने मौत को लगाया गले, पेड़ से लटका मिला युवक-युवती का शव

Bihar: ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने खोखसा कल्याण गांव के एक बगीचे से पेड़ से लटकता युवक-युवती का शव बरामद किया।

पटनाJun 26, 2024 / 06:35 pm

Prashant Tiwari

बिहार के वैशाली जिले के देसरी थाना क्षेत्र से बुधवार को पुलिस ने बगीचे के एक पेड़ से युवक और युवती का शव बरामद किया। इसे पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला बता रही है। ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने खोखसा कल्याण गांव के एक बगीचे से पेड़ से लटकता युवक-युवती का शव बरामद किया। एक ही दुपट्टे में दोनों को लटका पाया गया। मृतकों की पहचान लखनपुर लार गांव के रहने वाले शिवनारायण मांझी के बेटे अजीत कुमार और फटिकवारा गांव निवासी अनिल मांझी की बेटी सोनी के रूप में हुई है।
couple who could not get married embraced death bodies found hanging
दोनों के बीच वर्षों से चल रहा था प्रेम प्रसंग

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों के बीच वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच सोनी की शादी समस्तीपुर के एक युवक से कर दी गई। इसके बावजूद उसका अजीत से प्रेम संबंध समाप्त नहीं हुआ। इस बीच, सोनी अपने मायके वापस लौट गई।
डेढ साल पहले गांव से हो गए थे फरार

बताया जाता है कि दोनों करीब डेढ साल पहले गांव से फरार हो गए थे और कुछ दिनों के बाद वापस लौट आए थे। देसरी के थाना प्रभारी सुनील कुमार ने आईएएनएस को बताया कि दोनों का घर आमने-सामने है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

Hindi News/ National News / नहीं कर पाए शादी तो प्रेमी जोड़े ने मौत को लगाया गले, पेड़ से लटका मिला युवक-युवती का शव

ट्रेंडिंग वीडियो