scriptनोएडा में आज ‘साइक्लोथॉन’: ये रास्ते रहेंगे बंद, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी | Cyclothon in Noida today, traffic police issued advisory, avoid going on these routes | Patrika News

नोएडा में आज ‘साइक्लोथॉन’: ये रास्ते रहेंगे बंद, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 19, 2023 07:59:06 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

नोएडा में आज एचसीएल साइक्लोथॉन (HCL Cyclothon) 2023 के आयोजन के लिए ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। सुबह पांच बजे से 10 बजे तक नोएडा एलिवेटेड को बंद रखने का फैसला किया गया है।

cyclothon in noida

cyclothon in noida

नोएडा की सड़कों पर आज अगर आप वाहन लेकर निकल रहे हैं तो यह खबर पढ़ लें। नोएडा के कुछ रास्ते डायवर्ट रहेंगे। HCL कॉर्पोरेशन रविवार को HCL साइक्लोथॉन (Cylothon) का आयोजन कर रहा है। नोएडा की सड़कों पर साइकिल रैली (साइक्लोथॉन) निकाली जाएगी। पुलिस की ओर से इसको लेकर एक एडवाइजरी भी जारी की गई है। इसके अनुसार, 19 मार्च को सुबह 5 बजे से 10 बजे तक साइक्लोथॉन की वजह से कुछ सड़कों पर यातायात प्रभावित रहेगी। 5 घंटे तक एलिवेटेड रोड आम लोगों के लिए पूरी तरह से बंद रहेगा।

ट्रैफिक पुलिस ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर
ट्रैफिक पुलिस की ओर से जारी एडवाइजरी के मुताबिक सुबह 5 बजे से 10 बजे तक यह डायवर्जन रहेगा। इस दौरान कुछ रास्ते को बंद किया गया है। ऐसे में आम लोगों को परेशानी हो सकती है। जारी एडवाइजरी के अनुसार, डीएलएफ पार्किंग सेक्टर 18 नोएडा से शुरू होकर नर्सरी तिराहा, अट्टा अण्डरपास, कैम्ब्रिज स्कूल तिराहा से एलीवेटेड के ऊपर होते हुए सेक्टर 60 से यू-टर्न लेकर वापस एलीवेटेड के ऊपर होते हुए अट्टा अण्डरपास से फिल्म सिटी फ्लाई ओवर के नीचे यू-टर्न लेकर डीएलएफ पार्किंग तक रहेगा। ट्रैफिक पुलिस ने एक हेल्पलाइन नंबर 9971009001 भी जारी किया है। इस नंबर पर लोग यात्रा के दौरान किसी भी असुविधा होने पर संपर्क कर सकते हैं।
इन रूट्स पर रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन
चिल्ला रेड लाईट, डीएनडी की ओर से आकर फिल्मसिटी फ्लाई ओवर से एलीवेटेड होकर जाने वाला ट्रैफिक एक्सप्रेस-वे पर गंदानाला से आगे बांये मुड़कर सेक्टर-37 से सेक्टर-71 होकर गन्तव्य की ओर जाना होगा। नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर ग्रेटर नोएडा की ओर से आकर एलीवेटेड होकर जाने वाला ट्रैफिक महामाया फ्लाई ओवर से सेक्टर 37, सिटी सेन्टर, सेक्टर-71 होकर गन्तव्य की ओर जा सकते है। कैम्ब्रिज स्कूल तिराहा होकर एलीवेटेड से जाने वाला यातायात कैम्ब्रिज तिराहे से बांये मुड़कर एलीवेटेड के नीचे होकर गन्तव्य की ओर जा सकेगा.
इन मार्गों को कर सकते है इस्तेमाल
जारी एडवाइजरी के मुताबिक एनटीपीसी से एलीवेटेड चढ़कर सेक्टर 60 की ओर जाने वाला यातायात एलीवेटेड के नीचे होकर गिझौड चौक से सेक्टर-57 या होशियारपुर होकर जा सकते है। सेक्टर 57,58,59 की तरफ से शॉपरिक्स तिराहा से बांये मुड़कर सेक्टर 60 होकर जाने वाला यातायात एलीवेटेड के नीचे बने यू-टर्न से गिझौड चौक से होशियारपुर होकर गन्तव्य की ओर जा सकते है। एनएच-24, सेक्टर-62 की ओर से सेक्टर-60 होकर एलीवेटेड से जाने वाला ट्रैफिक सेक्टर-60 अंडरपास से सेक्टर 71 होते हुए सिटी सैन्टर, सेक्टर 37 होकर जा सकते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो