scriptदिल्ली के यमुना विहार रोड पर वैन में मिली लाश, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस | Dead body found in van in Delhi's Yamuna Vihar Road, police engaged in investigation | Patrika News

दिल्ली के यमुना विहार रोड पर वैन में मिली लाश, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

locationनई दिल्लीPublished: May 23, 2023 09:30:57 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

Yamuna Vihar Road Dead Body: दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को बताया कि यमुना विहार रोड पर एक वैन के अंदर से शव बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की जांच में जुटी है।

Dead body found in van in Delhi

Dead body found in van in Delhi

Dead Body Found In Yamuna Vihar Road: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के यमुना विहार रोड पर एक वैन के अंदर से शख्स का शव मिला है। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने इस मामले में बताया है कि गाड़ी के अंदर से शव बरामद किया गया है और आगे की जांच जारी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जाफराबाद के यमुना विहार रोड के पास आज एक वैन में एक व्यक्ति की लाश मिली है। इस शख्स का नाम अर्जुन है और उसकी उम्र 32 साल बनाई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

https://twitter.com/ANI/status/1660849796926824449?ref_src=twsrc%5Etfw


गले पर चाकू से घाव, गुरुग्राम की एक कंपनी की टैक्सी

पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि जाफराबाद के यमुना विहार रोड के पास आज एक वैन में अर्जुन (32) नाम का एक व्यक्ति मृत पाया गया। उसके गले पर चाकू के घाव थे। एफएसएल टीम व क्राइम टीम को तलब किया गया है। वैन हरियाणा के गुरुग्राम की एक कंपनी की टैक्सी है। आगे की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें

आज से बदल सकेंगे 2000 रुपए का नोट, लेकिन इन बातों का रखें ध्यान नहीं तो आ जाएगा इनकम टैक्स से नोटिस



यह भी पढ़ें

2000 का नोट लेने से मना नहीं कर सकते दुकानदार… RBI गवर्नर का बड़ा बयान




loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो