scriptBJP- Congress का ILU-ILU चल रहा, AAP विकल्प बनकर उभरा है: गुजरात में बोले अरविन्द केजरीवाल | Delhi CM Arvind Kejriwal Gujarat Visit: BJP-Congress's ILU-ILU is going on, . Now there's an alternative | Patrika News

BJP- Congress का ILU-ILU चल रहा, AAP विकल्प बनकर उभरा है: गुजरात में बोले अरविन्द केजरीवाल

Published: Aug 06, 2022 04:00:59 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

Delhi CM Arvind Kejriwal Gujarat Visit: आम आदमी पार्टी के संयोजक गुजरात में हैं और यहाँ उन्होंने सत्तारूढ़ पार्टी को घेरने के एक अवसर नहीं छोड़ा। उन्होंने फ्री बिजली बिल, व्यापारियों से जुड़े मुद्दे और लट्ठा कांड को लेकर राज्य सरकार को घेरा।

Gujarat Assembly Election: AAP release First list of candidates

Gujarat Assembly Election: AAP release First list of candidates

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल गुजरात दौरे पर हैं। यहाँ मीडिया से बातचीत में उन्होंने सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी में 27 सालों तक राज करने के कारण अहंकार आ गया है। कांग्रेस के साथ इनका प्यार भरा रिश्ता खत्म हो गया है और अब विकल्प के तौर पर लोगों को आम आदमी पार्टी पसंद आ रही है। इसके अलावा भी कई मुद्दों को उन्होंने मीडिया से बातचीत में उठाया।
AAP को मिल रहा जबरदस्त समर्थन
अरविन्द केजरीवाल ने मीडिया से बातचीत में कहा, “गुजरात के लोगों से बहुत जबरदस्त समर्थन मिल रहा है जिसकी वजह से बीजेपी बुरी तरह बौखलाई हुई है। बीजेपी को 27 साल हो गए यहाँ राज करते हुए। अब उसमें अहंकार बहुत आ गया है और उन्हें जनता से कोई लेना-देना नहीं है।”

बीजेपी-कांग्रेस का इलू-इलू
दिल्ली के सीएम ने आगे कहा, “अभी जैसा लट्ठा कांड हुआ जिसमें कई लोगों की मौत हुई और कई लोग घायल हुए। मैं दिल्ली का सीएम होते हुए भी उनसे मिलने गया, लेकिन गुजरात के सीएम उनसे मिलने नहीं गए। लोगों को काफी बुरा लगा। अगर राज्य में इतना बड़ा कांड हो गया तो सीएम को जाकर पीड़ितों से मिलना चाहिए लेकिन उनमें अहंकार आ गया है। बीजेपी और कांग्रेस के अंदर Illu-Illu का रिश्ता चल रहा था अब वो खत्म हो गया।”
https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw
व्यापारियों के लिए Guarantee का करेंगे एलान
इस दौरान केजरीवाल ने कहा, “व्यापारियों से मुलाकात उनकी समस्याओं को समझेंगे। आज हम व्यापारियों के लिए Guarantee का एलान करेंगे। कल हम आदिवासियों से मुलाक़ात करेंगे और उनके लिए गारंटी का एलान करेंगे। कल हम आदिवासियों के बीच जाएंगे और उनसे बातचीत करेंगे कि यदि AAP की सरकार बनी तो उनके लिए हमारा क्या प्लान होगा।”

इसके बाद उन्होंने पंजाब और दिल्ली की तरह गुजरात में फ्री बिजली वाली बात को दोहराया। केजरीवाल ने कहा, “पंजाब में बिजली मुफ़्त हो गई है। लोगों को यकीन नहीं हो रहा। ये गुजरात में भी हो सकता है। लोगों के बिजली Bill ZERO आ सकते हैं। बस राजनीति बदलनी पड़ेगी, आम आदमी पार्टी को Vote देना होगा।”

यह भी पढ़ें

शराब पर टकराव के बीच LG का बड़ा एक्शन, एक्साइज कमिश्नर समेत 11 अधिकारी निलंबित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो