scriptदिल्ली: करोल बाग के गफ्फार मार्केट में भीषण आग, 39 फायर ब्रिगेड गाड़ियां मौके पर | Delhi: Massive fire breaks out in Karol Bagh's Gaffar market | Patrika News

दिल्ली: करोल बाग के गफ्फार मार्केट में भीषण आग, 39 फायर ब्रिगेड गाड़ियां मौके पर

locationनई दिल्लीPublished: Jun 12, 2022 08:25:06 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

दिल्ली के करोल बाग के गफ्फार बाजार में रविवार की सुबह (12 जून) भीषण आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 39 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। दिल्ली फायर एजेंसी ने कहा कि आग पर काबू पा लिया गया है और कोई भी फंसा या घायल नहीं हुआ है।

fire breaks out in Karol Bagh

fire breaks out in Karol Bagh

देश की राजधानी दिल्ली में बीते कुछ दिनों से आग लगने की घटनाए सामने आ रही है। भीषण गर्मी और उमस से लोग पहले से ही काफी परेशान है। इसी बीच आग लगने की घटनाओं ने और चिंता बढ़ा दी है। दिल्ली के करोल बाग के गफ्फार बाजार में रविवार को भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि आसपास के लोगों में अफरा तफरी का माहौल हो गया। स्थानीय लोगों ने आग लगने की जानकारी दमकल विभाग को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। हालांकि इस हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

फायर ब्रिगेड की 39 गाड़ियां मौके पर
दिल्ली दमकल सेवा का कहना है कि दमकल की कुल 39 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं थी। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। राहत की बात यह है कि इस घटना में कोई फंसा या घायल नहीं हुआ है। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें

पैगंबर पर टिप्पणी को लेकर देश के कई शहरों में विरोध प्रदर्शन-हिंसा-आगजनी




https://twitter.com/ANI/status/1535802073823858688?ref_src=twsrc%5Etfw

एक दिन पहले रोहिणी में ब्रह्म शक्ति अस्पताल में लगी आग
एक दिन पहले दिल्ली के रोहिणी के बुद्धि विहार इलाके में एक प्राईवेट अस्पताल (ब्रह्म शक्ति अस्पताल) में आग लग गई थी। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की दस गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। इस अफरातफरी के बीच आईसीयू में भर्ती 64 वर्षीय होरी लाल की मौत हो गई, वे वेंटिलेटर पर थे।

यह भी पढ़ें

हत्या की लगातार धमकी के बाद BJP के पूर्व नेता नवीन जिंदल के परिवार ने दिल्ली छोड़ी





जामिया इलाके में मेट्रो पार्किंग में लगी थी भीषण आग
तीन दिन पहले राजधानी के जामियानगर इलाके में एक पार्किंग में आग लगने से दहशत फैल गई थी। यह घटना जामिया मेट्रो स्टेशन पार्किंग के बगल में बने ई-रिक्शा चार्जिंग स्टेशन की है। जहां ई-रिक्शा चार्ज होती हैं वहां आग लगी, जिसके बाद मेट्रो पार्किंग में खड़ी गाड़ियां भी इसकी चपेट में आ गईं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो