script Video: दिल्ली मेट्रो में महिला सिंगर की हुई पिटाई, चले लात-मुक्के, लोग बनाते रहे वीडियो | delhi metro two women fighting video for seat | Patrika News

Video: दिल्ली मेट्रो में महिला सिंगर की हुई पिटाई, चले लात-मुक्के, लोग बनाते रहे वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Jan 22, 2024 06:11:53 pm

Submitted by:

Paritosh Shahi

दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दो महिलाएं लड़ते हुई दिखाई दे रही है।

delhi_metro_fight_video.jpg

दिल्ली मेट्रो से कुछ दिन के अंतराल पर ऐसा वीडियो वायरल हो जाता है जिससे कंटेंट क्रिएटर्स को शेयर करने के लिए नया मटेरियल मिल जाता है। कई बार यहां से कुछ मजेदार वीडियो मिल जाता है तो कई बार मामला काफी चिंताजनक दिखाई पड़ता है। दिल्ली का लाइफलाइन मेट्रो को ही कहा जाता है। यहां की बड़ी आबादी हर दिन आने-जाने के लिए मेट्रो पर ही निर्भर है और इस दौरान अक्सर कई बार ऐसे कांड हो जाते हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। इस बार जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें दो महिलाएं ही आपस में बुरी तरह भिड़ गई। इस वीडियो को देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएगी। शुरुआत में दो महिलाओं में बहस होती है, जो बाद में लात-मुक्के में तब्दील हो जाती है।

 

वीडियो में एक महिला दूसरे को धमकी देती नजर आ रही है। वहां मौजूद कुछ महिलाएं दोनों महिलाओं को शांत करने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन दोनों में से कोई सुनने को तैयार नहीं है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक महिला कहती है, 'कौन आएगा, उसको बुला।' इसके बाद सीट पर बैठी महिला दूसरी महिला पर थप्पड़ चलाती है। फिर दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो जाती है। जमकर लात-मुक्का चलता है इसी बीच दूसरी महिला कहती है कि अब तुम्हारी जेल जाने की बारी आएगी।

हालांकि पत्रिका डॉट कॉम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह झगड़ा सीट को लेकर शुरू हुई थी। इस वायरल वीडियो में एक महिला कह रही है कि मैं एक सिंगर हूं, आर्टिस्ट हूं राइटर हूं। लोग इस वीडियो को शेयर कर खूब मजे ले रहे हैं।

बता दें कि दिल्ली मेट्रो में मारपीट, अश्लील हरकत और अनुशासनहीनता के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी यहां से कोई कपल गंदी हरकत करता नजर आता है, तो कभी मेट्रो के अंदर किसी युवक के हस्थमैथुन करने का वीडियो वायरल हो जाता है। कभी कोई अजीबोगरीब एक्टिंग करते नजर आता है तो कभी कोई गाना गाता नजर आता है। लेकिन यात्रियों से हमेशा दिल्ली मेट्रो यह अपील करता आया है कि अनुशासन में रहकर ही मेट्रो में सफर करें, ताकि किसी को दिक्कत न हो, कोई असहज न हो।

ट्रेंडिंग वीडियो