script दिल्ली पुलिस का केजरीवाल को नोटिस, 3 दिन में मांगा जवाब, जानें AAP नेता का पहला रिएक्शन | Delhi Police notice to CM Arvind Kejriwal, seeks reply in 3 days | Patrika News

दिल्ली पुलिस का केजरीवाल को नोटिस, 3 दिन में मांगा जवाब, जानें AAP नेता का पहला रिएक्शन

locationनई दिल्लीPublished: Feb 03, 2024 06:25:24 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

विधायकों को खरीदने की कोशिश करने के आरोपों के मामले में दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नोटिस दिया है। केजरीवाल से तीन दिन में जवाब मांग है।

Delhi CM Arvind Kejriwal
Delhi CM Arvind Kejriwal

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही है। शुक्रवार के बाद शनिवार को भी दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम सीएम केजरीवाल के घर पहुंची। पांच घंटे के बाद यह टीम वापस लौट गई। दिल्ली पुलिस ने उनको नोटिस दिया है। दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल से तीन दिनों के भीतर जवाब मांगा है। दरअसल केजरीवाल ने बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोप लगाया था। इसके बाद इसी के बाद दिल्ली पुलिस सीएम आवास पर पहुंचकर उनको नोटिस दिया है। बताया जा रहा है कि क्राइम ब्रांच की टीम अब आप सरकार में मंत्री आतिशी के घर पर नोटिस देगी।


दिल्ली में इसीलिए बढ़ रहा क्राइम : केजरीवाल

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के नोटिस देने के बाद अब सीएम केजरीवाल की पहला प्रतिक्रिया सामने आई है। केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने एक्स पर एक वीडियो शेयर कर कहा कि मुझे क्राइम ब्रांच के इस पुलिस ऑफिसर के प्रति सहानुभूति है। इनका क्या कसूर है? इनका काम दिल्ली में क्राइम रोकना है लेकिन इनसे क्राइम रोकने की बजाय इस किस्म की नौटंकी कराई जा रही है। इसी वजह से दिल्ली में इतना क्राइम बढ़ रहा है।

केजरीवाल के घर क्या गई दिल्ली पुलिस

आपको बता दें कि हाल ही में अरविंद केजरीवाल ने दावा किया था कि बीजेपी दिल्ली में आप पार्टी की सरकार गिराना चाहती है। इसके लिए वह आप के विधायकों को तोड़ने की कोशिश में जुटी हुई है। इस मामले में दिल्ली क्राइम ब्रांच के अधिकारी शुक्रवार को केजरीवाल को नोटिस देने के लिए उनके आवास पर पहुंचे। वे घर पर नहीं थे इसलिए आज फिर पहुची और नोटिस देकर तीन दिन में जवाब मांगा है।

ट्रेंडिंग वीडियो