scriptदिल्ली पुलिस के एसीपी ने खुद को गोलीमार की आत्महत्या, पत्नी भी चौथी मंजिल से कूदी | delhi police special cell acp suicide in his flat | Patrika News
71 Years 71 Stories

दिल्ली पुलिस के एसीपी ने खुद को गोलीमार की आत्महत्या, पत्नी भी चौथी मंजिल से कूदी

दिल्ली पुलिस में तैनात एक एसीपी ने सोमवार देर रात अपने नोएडा स्थित आवास
पर स्वयं को गोलीमार कर आत्महत्या कर ली। पति की मौत से सदमे आई पत्नी ने
भी अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से कूद कर आत्महत्या की कोशिश की।

रतलामNov 17, 2015 / 10:43 am

firoz shaifi

दिल्ली पुलिस में तैनात एक एसीपी ने सोमवार देर रात अपने नोएडा स्थित आवास पर स्वयं को गोलीमार कर आत्महत्या कर ली। पति की मौत से सदमे आई पत्नी ने भी अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से कूद कर आत्महत्या की कोशिश की।

गंभीर रूप से घायल हुई महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साउथ वेस्टर्न रेंज, स्पेशल सेल में तैनात एसीपी अमित सिंह मूल से रूप से छपरा बिहार के रहने वाले थे। तीन माह पूर्व वह दिल्ली के पटपडग़ंज से नोएडा के सेक्टर 100 में टॉवर नंबर लोटस बोलवर्ड अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए थे।

उनकी पत्नी डॉ. सरिता भी एक निजी अस्पताल में दंत चिकित्सक हैं। पुलिस के मुताबिक एसीपी अमित सोमवार शाम करीब सात बजे ऑफिस से घर लौटे थे। रात को पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

 इसके बाद अमित अपने कमरे में चले गए और दरवाजा बंद करने के बाद खुद के सर्विस रिवॉल्वर से स्वयं को गोलीमार कर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनकर पत्नी सरिता ने सुरक्षा गार्ड को बुलवाया और उसकी मदद से दरवाजा तोड़ा।

 वहां पति का शव देखकर उन्होंने किचन में काम आने वाले चाकू से खुद पर ही हमला किया लेकिन पड़ोसियोंं ने किसी तरह उन्हें ऐसा करने से रोक दिया।

कुछ देर बाद ही सरिता ने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल की बालकनी से छलांग लगा दी। गंभीर रूप से घायल सरिता सिंह को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

साथी एसीपी की खुदकुशी की खबर सुनकर डीसीपी संजीव यादव समेत भारी पुलिस बल अस्पताल पहुंचा।
acp 1
उन्होंने बताया कि अमित 2008 के बैच के अधिकारी हैं। वह काफी सरल स्वभाव के थे। वहीं नोएडा सिटी एसपी दिनेश यादव का कहना है कि एसीपी अमित ने आत्महत्या क्यों की, इसकी जांच की जा रही है। प्रथमदृष्टया लगता है कि यह घटना पति-पत्नी के बीच झगड़े का परिणाम है।

Home / 71 Years 71 Stories / दिल्ली पुलिस के एसीपी ने खुद को गोलीमार की आत्महत्या, पत्नी भी चौथी मंजिल से कूदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो