scriptदिल्ली: फुटपाथ पर काम कर रहे मजदूरों पर पलटा ट्रक, 4 लोगों की दर्दनाक मौत | Delhi: Truck overturns on laborers working on footpath, 4 people including child killed | Patrika News

दिल्ली: फुटपाथ पर काम कर रहे मजदूरों पर पलटा ट्रक, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

locationनई दिल्लीPublished: Feb 25, 2023 10:12:10 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके के पास बीती रात एक ट्रक की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई। रोहतक रोड पर मौके पर पहुंचने पर पुलिस को एमसीडी का एक ट्रक मिला, जो पलट गया था। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है।

Road Accident

File photo

देश की राजधानी दिल्ली में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। राजधानी के आनंद पर्वत इलाके में आधी रात फुटपाथ पर काम कर रहे मजदूरों एक एक ट्रक पलट गया। इस हादसे में एक बच्चे सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। सभी मजदूर मध्य प्रदेश के टीकम गढ़ के निवासी बताए जा रहे है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू करवाया। हादसे के बाद ट्रक घायल ड्राइवर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


दिल्ली पुलिस ने बताया कि आनंद पर्वत इलाके के पास बीती रात एक ट्रक की चपेट में आने से चार लोगों की जान चली गई। मौके पर पहुंची पुलिस को MCD का एक ट्रक मिला, जो पलट गया था। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया है। मृतकों में एक बचचा भी शामिल है।

https://twitter.com/ANI/status/1629306635947745280?ref_src=twsrc%5Etfw

 


पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि दिल्ली से रोहतक जाने वाली रोड पर MCD का एक ट्रक अनकंट्रोल होकर सड़क निर्माण में जुट मजदूरों पर पलट गया है। बताया जा रहा है कि सभी घायल मजदूर मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के रहने वाले है। इस घटना में ट्रक ड्राइवर भी घायल हुआ है, लेकिन वह फरार चल रहा है। पुलिस मामले पर आगे की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो