scriptDeputy CM Samrat Chaudhary said before Bihar floor test Khela ho gya | बिहार फ्लोर टेस्ट के पहले बोले उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, 'खेला हो गया' | Patrika News

बिहार फ्लोर टेस्ट के पहले बोले उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, 'खेला हो गया'

locationनई दिल्लीPublished: Feb 12, 2024 11:23:23 am

Submitted by:

Prashant Tiwari

Bihar Politics: भाजपा विधायकों के साथ विधानसभा पहुंचे उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि खेला हो गया।

samrat.jpg

बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सत्तारूढ़ एनडीए सरकार सोमवार को यानि आज विश्वास मत हासिल करेगी। इसे लेकर सभी दलों के विधायक विधानमंडल पहुंचने लगे हैं। इस बीच, भाजपा विधायकों के साथ पहुंचे उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि खेला हो गया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और दोनों उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा विधानसभा पहुंच गए हैं। सम्राट चौधरी ने विधानसभा के बाहर कहा कि 'खेला हो गया' है।


बच्चे को खिलौना मिल गया

इस बीच उन्होंने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि बच्चे को खिलौना मिल गया है। नीतीश कुमार ने महागठबंधन छोड़कर एनडीए के साथ आकर सरकार बना ली थी। इसके बाद राजद के नेता तेजस्वी यादव ने कहा था कि अब खेला शुरू होगा। इसको लेकर पिछले कई दिनों से प्रदेश का सियासी पारा चढ़ा हुआ है और राजनीतिक दल अपने अपने विधायकों को एकजुट करने में जुटे रहे।

विधानसभा में सदस्यों का आंकड़ा देखे तो एनडीए के पास समर्थन दिखाई दे रहा है। सत्ता पक्ष के पास भाजपा के 78, जदयू के 45, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के चार और एक निर्दलीय सहित 128 विधायकों का समर्थन होने का दावा किया जा रहा है, जबकि विपक्ष के पास राजद के 79, कांग्रेस के 19, वामपंथी दलों के 16 और एआईएमआईएम के एक विधायक सहित 115 का समर्थन है।

ट्रेंडिंग वीडियो