scriptGoa Assembly Elections 2022: छोटे राज्यों का विकास नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की प्राथमिकता: अमित शाह | Development of small states is priority of Government says Amit Shah | Patrika News

Goa Assembly Elections 2022: छोटे राज्यों का विकास नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की प्राथमिकता: अमित शाह

locationनई दिल्लीPublished: Jan 30, 2022 08:47:16 pm

Submitted by:

Arsh Verma

Goa Assembly Elections 2022: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज (रविवार) को एकदिवसीय दौरे पर गोवा पहुंचे जहां उन्होंने सार्वजनिक सभाओं को संबोधित किया और घर-घर जाकर चुनाव प्रचार किया। अमित शाह ने कांग्रेस पर तीखे वार किये और राहुल गांधी को बताया ‘मोदी-फोबिया’ से पीड़ित।

Development of small states is priority of Government says Amit Shah

HM Amit Shah:

Goa Assembly Elections 2022: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज (रविवार) को एकदिवसीय दौरे पर गोवा पहुंचे जहां उन्होंने सार्वजनिक सभाओं को संबोधित किया और घर-घर जाकर चुनाव प्रचार किया। भारतीय जनता पार्टी के गोवा चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस, केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाईक, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, राज्य भाजपा के अध्यक्ष सदानंदृ शेट तनवाडे और अन्य ने दाबोलिम हवाई अड्डे पर शाह का स्वागत किया।

गोवा के पणजी में एक सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि, “कांग्रेस नेता राहुल गांधी ‘मोदी-फोबिया’ से पीड़ित हैं। गोवा के लोगों को भाजपा के ‘गोल्डन गोवा’ और कांग्रेस के ‘गांधी परिवार का गोवा’ में से किसी एक को चुनना होगा। अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि उनको आने जाने के लिए पर्यटन स्थल चाहिए, उनके नेता वेकेशन बहुत करते हैं। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि छोटे राज्यों का विकास नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की प्राथमिकता है।”


इसके अलावा अमित शाह ने यह भी कहा कि छोटे राज्यों का विकास नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा विकास तभी हो सकता है, जब स्थिरता हो।


आपको बता दें कि भाजपा ने गोवा में विधान सभा की सभी 40 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं। राज्य में 14 फरवरी 2022 को मतदान होगा और मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

यह भी पढ़ें

Goa Assembly Elections 2022: दो फरवरी को सीएम प्रमोद सावंत के गढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो