scriptDhanteras 2021 Online Offers: इस धनतेरस खरीदें सोने-चांदी के सिक्कों से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट, चल रही Bumper छूट | Dhanteras 2021 Online Offer Amazon gives discounts on gold silver coin | Patrika News

Dhanteras 2021 Online Offers: इस धनतेरस खरीदें सोने-चांदी के सिक्कों से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट, चल रही Bumper छूट

locationनई दिल्लीPublished: Oct 31, 2021 09:40:36 pm

Submitted by:

Nitin Singh

Dhanteras 2021 Online Offers. धनतेरस की खरीदारी करने के लिए अगर आप भी बेहतर ऑफर की तलाश कर रहे हैं तो हम आपकी समस्या का समाधान लेकर आए हैं। धनतेरस के मौके पर अमेजन अपने ग्राहकों के लिए Amazon Dhanteras Shopping Store पर ढेर सारे ऑफर्स लेकर आया है।

Dhanteras 2021 Online Offer Amazon gives discounts on gold silver coin

Dhanteras 2021 Online Offer Amazon gives discounts on gold silver coin

नई दिल्ली। Dhanteras 2021 Online Offers. 2 नवंबर को देशभर में धनतेरस मनाई जाएगी। धनतेरस के दिन मां लक्ष्मी, भगवान धन्वंतरि और देवता कुबेर की पूजा की जाती है। इसके साथ ही धनतेरस के दिन सोना-चांदी, गाड़ी, इलेक्‍ट्रानिक आइटम्‍स आदि खरीदे जाते हैं। माना जाता है कि इस दिन झाड़ू खरीदकर इसकी पूजा करने से गरीबी खत्‍म होती है और घर में अपार सुख-समृद्धि आती है। वहीं इस दिन बर्तन खरीदने की भी परंपरा है। लेकिन अगर आप धनतेरस की खरीदारी के लिए किसी अच्छे ऑनलाइन ऑफर का इंतजार कर रहे हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है।
पहली बार शॉपिंग करने पर फ्री डिलीवरी
बता दें कि धनतेरस के मौके पर अमेजन अपने ग्राहकों के लिए Amazon Dhanteras Shopping Store पर ढेर सारे ऑफर्स लेकर आया है। इंट्रस्टेड और शॉपिंग लवर्स अमेजन की ऑफिशियल साइट Amazon.in पर जाकर डिस्काउंट्स और ऑफर्स को चेक कर सकते हैं। इस बार ई-कॉमर्स साइट Amazon गोल्ड, सिल्वर, ज्वैलरी और इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर धनतेरस ऑफर लेकर आई है। खास बात यह है कि अगर आप धनतेरस पर प्लेटफॉर्म पर पहली बार खरीदारी कर रहे हैं तो आपको डिलीवरी के लिए कोई भुगतान नहीं करना होगा।
amazon_dhanteras.jpg
सोने-चांदी पर भी बम्पर ऑफर
धनतेरस पर कई लोग सोने और चांदी के सिक्के खरीदते हैं। इसको ध्यान में रखते हुए अमेजन सिल्वर क्वाइंस पर भी 20% तक डिस्काउंट लेकर आया है। वहीं अगर आप गोल्ड और सिल्वर ज्वैलरी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको 40% तक का ऑफर मिल जाएगा। इसके अलावा Diamond Jewellery पर 0% मेकिंग चार्जेस लगेंगे।
यह भी पढ़ें

धनतेरस के दिन इन शुभ मुहूर्त में करें शॉपिंग, सालभर रहेगी बरकत

यही नहीं अमेजन धनतेरस के मौके पर Electrionic Products और स्मार्टफोन्स पर भी अच्छा-खासा डिस्काउंट दे रहा है। इसके अलावा तमाम लैप्टॉप्स और टैबलेट्स पर भी 40 परसेंट तक का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं अगर आपको Smart TV या फिर Projector खरीदना चाहते हैं, तो अमेजन पर आपको 65 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही इस धनतेरस आपको Refrigerators and Air Conditioners पर भी 55 परसेंट और Alexa, Fire TV जैसे गैजेट्स खरीदने पर 60 फीसदी की छूट मिलेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो