scriptDrunken youth climbed on top of moving police vehicle in Hyderabad | हैदराबाद में पुलिस की चलती गाड़ी के ऊपर चढ़ा शराबी युवक, कांग्रेस प्रवक्ता ने ट्वीट करते हुए लिखा गायब हुआ पुलिस का डर | Patrika News

हैदराबाद में पुलिस की चलती गाड़ी के ऊपर चढ़ा शराबी युवक, कांग्रेस प्रवक्ता ने ट्वीट करते हुए लिखा गायब हुआ पुलिस का डर

Hyderabad: हैदराबाद में पुलिस की चलती गाड़ी के ऊपर एक शराबी युवक चढ़ गया, जिसने पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ भी की। पुलिस ने बताया कि यह घटना सोमवार रात आसिफ नगर में हुई। हालांकि स्थानीय पुलिस ने इस घटना के बारे में कुछ भी नहीं बताया है।

Published: June 14, 2022 06:52:44 pm

Hyderabad: हैदराबाद में कथित तौर पर एक शराबी युवक पुलिस की गश्ती गाड़ी पर चढ़ गया, जिसने पुलिस के गाड़ी को क्षतिग्रस्त भी कर दिया है। इसके बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रो. दासोज्जु श्रवण ने इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि तेलंगाना में फ्रेंडली पुलिसिंग के नाम पर पुलिस का डर खत्म हो गया है। उपद्रवी तत्व पुलिस को हल्के में ले रहे हैं जैसा कि वीडियो से देखा जा सकता है। गांजा के नशे में के युवक पुलिस की गाड़ी की छत पर खुशी से सवारी कर रहा है।
drunken-youth-climbed-on-top-of-moving-police-vehicle-in-hyderabad.jpg
Drunken youth climbed on top of moving police vehicle in Hyderabad
इसके साथ ही तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी भी वीडियो शेयर किया, और लिखा यह सीन है हमारे हैदराबाद के आसिफ नगर का है। यहां कि स्थिति यह हो गई है कि शराब के नशे में हत्या और बलात्कार के साथ पुलिस वाहनों पर हमले बढ़ गए हैं। क्या हम इस शहर को छोड़ दें?

आसिफ नगर पुलिस ने नहीं दी जानकारी
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जब इस घटना के बारे में पुलिस से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि यह घटना सोमवार रात की आसिफ नगर में हुई है, लेकिन जब इस घटना के बारे में आसिफ नगर की पुलिस से पूछा गया तो उन्होंने इस घटना के बारे में बताने से इंकार कर दिया।
 

अधिकारी भी हो गए हैरान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आसिफ नगर पुलिस के एक अधिकारी ने नाम न लिखने की शर्त पर बताया कि जब आसिफ नगर पुलिस गश्ती में थी तो उन्हें एक सार्वजनिक रूप से उपद्रव करने वाले व्यक्ति के बारे में जानकारी मिली। इसके बाद हमारे अधिकारियों ने वहां पहुंचे जहां शराबी विवाद चल रहा था, जिसके बाद पुलिस ने स्थिति को संभाला। वहीं पहले तो वह व्यक्ति चला गया, लेकिन अचानक कुल्हाड़ी जैसा हथियार लेकर वापस आया। इसके बाद उसने पुलिस की गाड़ी के ऊपर कूद गया। यह सब इतनी तेजी से हुआ कि हमारे अधिकारी भी हैरान रह गए। हालांकि उसे पकड़ लिया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिहार में सियासी उलटफेर की आंशका, CM नीतीश कुमार ने सोनिया गांधी से की बात, सभी विधायकों को बुलाया पटनाKhatu Shyam Temple Stampede : खाटूश्यामजी में बड़ा हादसा: एकादशी के मेले में मची भगदड़ से तीन महिलाओं की मौत, चार श्रद्धालु घायल- देखें VIDEOMaharashtra: संजय राउत की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, 'सामना' में छपे कॉलम के बाद अब ED करेगी जांच; पढ़ें डिटेल्सCM KCR आज करेंगे 15 दिवसीय स्वतंत्र भारत वज्रोत्सव का शुभारंभ, 1.20 करोड़ ध्वज निशुल्क वितरित, कवि सम्मेलन-रैलियां होगीमध्य भारत सहित देश के इन राज्यों में भारी बारिश का अनुमान, IMD ने दी बाढ़ की चेतावनीJEE Mains Result 2022 : जेईई मेन रिजल्ट जारी, ऐसे करें डाउनलोडCWG 2022 Day 11 Live Updates: हॉकी और बैडमिंटन में भारत के पास स्वर्ण जीतने का मौका, टेबल टेनिस में पदक पक्केCommonwealth Games 2022 Medals Tally: ऑस्ट्रेलिया 174 पदकों के साथ TOP पर, भारत 55 पदक के साथ पांचवे स्थान पर मौजूद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.