scriptDU, AMU के साथ ही IIT दिल्ली की वैबसाइट हैक, लिखा- पाकिस्तान जिंदाबाद और कश्मीर विरोधी नारे | DU, AMU, IIT-Delhi websites hacked; pro-Kashmir messages splashed | Patrika News

DU, AMU के साथ ही IIT दिल्ली की वैबसाइट हैक, लिखा- पाकिस्तान जिंदाबाद और कश्मीर विरोधी नारे

Published: Apr 25, 2017 07:18:00 pm

Submitted by:

balram singh

हालांकि, बाद में डीयू और आईआईटी की वेबसाइट् काे ठीक कर लिया गया, लेकिन एएमयू की वेबसाइट पर अभी भी यह मैसेज नजर आ रहा है।

websites hacked

websites hacked

पाकिस्तानी हैकरों ने दावा किया है कि उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी, अलीगढ़ यूनिवर्सिटी और आईआईटी दिल्ली की ऑफिसियली साइटों को हैक किया है। हैकरों ने साइटों पर कश्मीर विरोधी नारों के साथ ही पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लिख दिए थे।
हैकरों ने भारतीय सेना पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने लिखा कि भारतीय सरकार और भारतीय लोगों क्या आपको पता है कि कश्मीर में भारतीय सेना लोगों पर अत्याचार कर रही है। दोनों साइटों पर इस तरह के ही संदेश लिखे हुए थे।
उन्होंने आगे लिखा कि क्या आपको पता है उन्होंने (सेना) कितनी लड़कियों के साथ रेप किया है औऱ कश्मीर में लड़कियों के साथ रेप की घटनाएं जारी हैं? तुम्हारे मां-बाप, भाई-बहन को अगर कोई मार दे तो आपको कैसा महसूस होगा? 
हालांकि, बाद में डीयू और आईआईटी की वेबसाइट् काे ठीक कर लिया गया, लेकिन एएमयू की वेबसाइट पर अभी भी यह मैसेज नजर आ रहा है। पाकिस्तान के हैकर्स ग्रुप ने इन वेबसाइट्स को हैक करने का दावा किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो