scriptबॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पर ED की बड़ी कार्रवाई, जब्त की 7.27 करोड़ की संपत्ति | ED attached assets worth 7.27 cr. of actress Jacqueline Fernandez | Patrika News

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पर ED की बड़ी कार्रवाई, जब्त की 7.27 करोड़ की संपत्ति

locationनई दिल्लीPublished: Apr 30, 2022 02:09:15 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पर ईडी ने बड़ी कार्रवाई की है. ईडी ने एक्ट्रेस की 7.27 करोड़ रुपए की संपत्ति को अटैच कर लिया है. यह कार्रवाई ठग सुकेश चंद्रशेखर से महंगे गिफ्ट लेने को लेकर हुई है.

jacqueline_fernandez.jpg

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पर प्रवर्तन निदेशालय (ED)ने बड़ी कार्रवाई की है. जबरन वसूली के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने जैकलीन फर्नांडिस की 7.27 करोड़ रुपए की संपत्ति को जब्त किया है. समाचार एजेंसी एएनआई ने ईडी की उक्त कार्रवाई की पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि जब्त की गई संपत्ति फिक्स्ड डिपॉजिट के रूप में है. यह कार्रवाई सुकेश चंद्रशेखर से जैकलीन फर्नांडिस को मिले उपहारों के बदले की गई है. बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को 52 लाख का घोड़ा सहित कई कीमती उपहार दिए थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ईडी ने यह अनुमान लगाया है कि सुकेश ने जबरन वसूली के पैसे का इस्तेमाल कर जैकलीन को करीब 5.71 करोड़ का उपहार दिया था. बता दें कि 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर नेताओं से लेकर अभिनेताओं तक से करोड़ों की ठगी कर चुका है. ठगी के पैसों का इस्तेमाल कर वो जैकलीन, नोरा फतेही सहित अन्य अभिनेत्रियों को करोड़ों का उपहार देता था.

यह भी पढ़ेंः जैकलीन फर्नांडिस को Kiss करते दिखे मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार सुकेश चंद्रशेखर, एक्ट्रेस की ये ‘लव बाइट्स’ मार्क्स फोटो हो रही वायरल

https://twitter.com/ANI/status/1520312256696705024?ref_src=twsrc%5Etfw

उल्लेखनीय हो कि सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन फर्नांडिस की कई तस्वीरें पहले से सार्वजनिक है. पिछले साल पांच दिसंबर को इसी मामले में ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस को मुंबई एयरपोर्ट पर रोक दिया था. जिस सुकेश चंद्रशेखर के साथ आकर जैकलीन ईडी के रडार पर आई, उसके बारे में कहा जाता है कि वो लैविश लाइफस्टाइल जीने के लिए 17 साल की उम्र से ही लोगों को ठगना शुरू कर चुका था. कभी खुद को बड़ा सरकारी अधिकारी तो कभी राजनेताओं का बेटा-भतीजा बनाकर सुकेश लोगों से ठगी करता था.

यह भी पढ़ेंः इंटिमेट फोटो viral होने पर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने जारी किया स्टेटमेंट

बताते चले कि दिल्ली के जेल में रहते हुए सुकेश ने एक महिला से 200 करोड़ रुपए की ठगी की थी. ठगी की इसी रकम से उसने जैकलीन को ज्वेलरी, घोड़ा सहित अन्य कीमती गिफ्ट्स दिया था. बाद में मामले की छानबीन के दौरान जब जैकलीन और सुकेश की नजदीकी की बात सामने आई तो ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस से कई बार पूछताछ भी की थी.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो