script लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस विधायक के 13 ठिकानों पर ED की छापेमारी, घर के बाहर CRPF तैनात | ED raids 13 places of Congress MLA ahead of Lok Sabha elections CRPF deployed outside house | Patrika News

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस विधायक के 13 ठिकानों पर ED की छापेमारी, घर के बाहर CRPF तैनात

locationनई दिल्लीPublished: Feb 10, 2024 02:12:39 pm

Submitted by:

Prashant Tiwari

ED raids 13 places of Congress MLA: (ईडी) ने शनिवार को कर्नाटक कांग्रेस विधायक नारा भरत रेड्डी के बेल्लारी और बेंगलुरु स्थित आवासों और कार्यालयों सहित 13 स्थानों पर एक साथ छापेमारी शुरू की।

 ED raids 13 places of Congress MLA ahead of Lok Sabha elections CRPF deployed outside house


प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शनिवार को कर्नाटक कांग्रेस विधायक नारा भरत रेड्डी के बेल्लारी और बेंगलुरु स्थित आवासों और कार्यालयों सहित 13 स्थानों पर एक साथ छापेमारी शुरू की। सूत्रों ने बताया कि छापेमारी उनके पिता सूर्य नारायण रेड्डी, चाचा प्रताप रेड्डी और रिश्तेदार सतीश रेड्डी के घरों और कार्यालयों पर भी हो रही है। 20 ईडी अधिकारियों की चार स्पेशल टीमें छापेमारी करने के लिए सुबह-सुबह बेल्लारी पहुंचीं। यह ऑपरेशन केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की सुरक्षा में चलाया जा रहा है। बेंगलुरु में छापेमारी के बारे में विवरण अभी सामने नहीं आया है।

bharat.jpg

 

जनार्दन रेड्डी की पत्नी को हराया था चुनाव

सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस विधायक के परिवार के स्वामित्व वाले व्यापारिक प्रतिष्ठानों में अवैध धन लेनदेन के आरोपों के आधार पर छापेमारी की जा रही है। हालांकि, इन आरोपों को लेकर ईडी की ओर से अभी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। नारा भारत रेड्डी बेल्लारी शहर निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं और उन्होंने 91.18 करोड़ रुपये की संपत्तियों की घोषणा की थी। विधानसभा चुनाव में भरत रेड्डी ने खनन कारोबारी से नेता बने गली जनार्दन रेड्डी की पत्नी गली लक्ष्मी अरुणा को हराया था।

ट्रेंडिंग वीडियो