scriptEncounter begins between security forces and terrorists in Jammu and Kashmir's Baramulla | जम्मू-कश्मीर: बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि जिले के क्रीरी इलाके के वानीगाम बाला में घेराबंदी करके तलाशी अभियान जारी है।

Published: July 30, 2022 09:20:25 am

उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के वानीगाम बाला इलाके में आज सुबह से ही आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है। पुलिस और सुरक्षा बल मिलकर आतंकियों के खिलाफ इस ऑपरेशन में लगे हुए हैं। कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि बारामूला जिले के वानीगाम बाला इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा बल अपना काम कर रहे हैं। सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है। वहां छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों की ओर से जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग शुरू कर दी।
encounter-begins-between-security-forces-and-terrorists-in-jammu-and-kashmir-s-baramulla.jpg
Encounter begins between security forces and terrorists in Jammu and Kashmir's Baramulla
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इससे पहले बुधवार को भी दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक 27 जुलाई को सुबह सुरक्षा बल के जवान गश्ती पर निकले थे उसी दौरान एक जगह पर आतंकियों के छिपे होने की सुचना मिली, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई थी।

स्वतंत्रता दिवस को लेकर सुरक्षाबल अलर्ट पर

स्वतंत्रता दिवस को लेकर सुरक्षाबल के जवान भी अलर्ट पर हैं। सुरक्षाबलों की ओर से सीमा के आस पास के इलाकों में चौकसी बढ़ा दी गई है। पिछले रिकार्ड के अनुसार स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सीमा पार से आतंकी गतिविधियां बढ़ जाती है, जिसकी जबाबी कार्रवाई के लिए सीमा सुरक्षा बल अलर्ट मोड पर रहती है।

अमरनाथ यात्रा को लेकर भी सुरक्षा बल अलर्ट पर
इस समय जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रा चल रही है, जो 30 जून से शुरू हुई है और यह 11 अगस्त तक चलेगी। अमरनाथ यात्रा हमेशा आतंकियों के निशाने पर रहता है, जिसके कारण इस यात्रा को पूरा कराने के लिए सुरक्षा बल के जवान अलर्ट पर हैं, जिसके कारण इस साल अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा में अभी तक कोई चूक नहीं हुई है।
 

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Independence Day Live Updates : अपनी वीरांगनाओं पर हर भारतवासी को गर्व: PM मोदीIndependent Day पर देशभर के 1082 पुलिस जवानों को मिलेगा पदक, सबसे ज्यादा 125 जम्मू कश्मीर पुलिस कोIndependence Day 2022 : 26 जनवरी और 15 अगस्त के झंडारोहण में क्या फर्क है? जानिए झंडा फहराने के नियम'आजादी के अमृत महोत्सव' के तहत भारत-पाकिस्तान सीमावर्ती 30 गांवों के विकास के लिए शुरू हुई अनूठी पहलIndependent Day Special: 15 अगस्त भारत ही नहीं इन तीन देशों का भी स्वतंत्रता दिवस, जानिए इनकी कहानीश्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी को लगी गोली, जवान भी घायल38 साल बाद शहीद लांसनायक चंद्रशेखर का मिला शव, सियाचिन ग्लेशियर की बर्फ में दबकर हो गए थे शहीदराष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का देश के नाम संबोधन, कहा - '2047 तक हम अपने स्वाधीनता सेनानियों के सपनों को पूरी तरह साकार कर लेंगे'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.