scriptजम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों आैर आतंकियों के बीच मुठभेड़, गोलीबारी में दो आतंकी ढेर | Encounter between terrorists and security forces in Jammu Kashmir | Patrika News

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों आैर आतंकियों के बीच मुठभेड़, गोलीबारी में दो आतंकी ढेर

Published: Jul 30, 2017 11:32:00 am

Submitted by:

Abhishek Pareek

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार सुबह सुरक्षाबलों आैर आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुर्इ। मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया।

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार सुबह सुरक्षाबलों आैर आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुर्इ। मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। जानकारी के मुताबिक सर्च आॅपरेशन अब भी जारी है आैर सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर रखी है।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों और पुलिस के विशेष अभियान समूह ने पुलवामा जिले के तहाब गांव में सुबह संयुक्त अभियान शुरू किया था। आतंकियों की तलाश के लिए सुरक्षाबल घर-घर जाकर तलाशी ले रहे थे।
सुरक्षा बल के जवान आतंकवादियों के छुपे होने की आशंका वाली जगह की ओर बढ़ रहे थे, तभी आतंकवादियों ने स्वाचालित हथियारों से उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने भी गोलियां चलाई। मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। मारे गए आतंकियों की पहचान आबिद मंजूर और इरफान शेख के रूप में की गर्इ है। हालांकि इसके बाद अन्य आतंकियों के छुपे होने की आशंका पर सर्च अभियान चलाया जा रहा है।
https://twitter.com/ANI_news/status/891520048732307457


हम आपको बता दें कि पाकिस्तान की आेर से एलआेसी पर घुसपैठ आैर सीजफायर उल्लंघन की घटनाआें में इजाफा हुआ है। हालांकि सुरक्षाबल सतर्क हैं आैर पाकिस्तान की एेसी हरकतों का मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक इस साल 12 जुलार्इ तक सुरक्षाबलों को 102 आतंकियाें को मार गिराने में सफलता मिली है। ये पिछले सात सालों में सर्वाधिक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो