scriptJK Encounter In Video: डोडा में आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़, कठुआ में पाकिस्तानी आतंकी ढेर | Encounter between terrorists and security forces in JK Endoda, Pakistani terrorist killed in Kathua | Patrika News
राष्ट्रीय

JK Encounter In Video: डोडा में आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़, कठुआ में पाकिस्तानी आतंकी ढेर

Jammu Under Attack : जम्मू क्षेत्र में आतंकियों ने यह तीसरा आतंकी हमला किया है। इस 72 घंटे पहले रियासी में एक तीर्थयात्रियों से भरी बस पर हमला किया था। इसमें बस चालक सहित कुल नौ तीर्थयात्री मारे गए थे। वहीं मंगलवार देर रात पाकिस्तान बार्डर के पास आतंकियों ने एक ग्रामीण के घर पर गोलियां बरसाई और मुठभेड़ शुरू हो गई। इसके बाद डोडा में भी मुठभेड़ शुरू हो गई है।

जम्मूJun 12, 2024 / 07:16 am

Anand Mani Tripathi

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के चत्तरगला इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर की इस संयुक्त कार्रवाई में दो सेना के जवान घायल हो गए हैं। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया है कि भारतीय सेना और पुलिस की संयुक्त टीम ने डोडा के चत्तरगला इलाके में आतंकियों को घेर रखा है और कार्रवाई जारी है।
72 घंटे में तीसरा आतंकी हमला
जम्मू क्षेत्र में आतंकियों ने यह तीसरा आतंकी हमला किया है। इस 72 घंटे पहले रियासी में एक तीर्थयात्रियों से भरी बस पर हमला किया था। इसमें बस चालक सहित कुल नौ तीर्थयात्री मारे गए थे। वहीं मंगलवार देर रात पाकिस्तान बार्डर के पास आतंकियों ने एक ग्रामीण के घर पर गोलियां बरसाई और मुठभेड़ शुरू हो गई। इसके बाद डोडा में भी मुठभेड़ शुरू हो गई है।
पंजाब जम्मू सीमा सील
भारतीय सेना ने कठुआ कार्रवाई को ध्यान में रखते हुए जम्मू पठानकोट सीमा सड़क पर नियंत्रण कर लिया है। इस समय हर वाहन की जांच कर आगे बढ़ने दिया जा रहा है। इस समय हर तरह से जम्मू क्षेत्र को हाईअलर्ट पर रखा गया है। पुलिस ने बताया कि सुरक्षा बलों ने एक संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकवादी को मार गिराया है।

Hindi News/ National News / JK Encounter In Video: डोडा में आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़, कठुआ में पाकिस्तानी आतंकी ढेर

ट्रेंडिंग वीडियो