scriptEncounter In Kashmir : पुलवामा में दो आतंकी ढेर,मुठभेड़ जारी | Encounter In Kashmir Between Security Forces And Terrorist In Pulwama | Patrika News
राष्ट्रीय

Encounter In Kashmir : पुलवामा में दो आतंकी ढेर,मुठभेड़ जारी

Encounter In Pulwama: कश्मीर घाटी के पुलवामा में आतंकियों से हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों मार गिराया है।

Aug 21, 2023 / 07:14 am

Anand Mani Tripathi

Encounter In Pulwama

Encounter In Pulwama: कश्मीर घाटी के पुलवामा में आतंकियों से हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने जैश ए मोहम्मद के दो आतंकियों मार गिराया है। रविवार देर रात शुरू हुई इस मुठभेड़ में आतंकियों के मारे जाने की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। मारे गए आतंकियों में एक का नाम रियाज डार है और दूसरे मारे गए आतंकी का नाम खालिद है। आतंकियों से मुठभेड़ अभी भी जारी है। सुरक्षा बलों को अभी कई आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। कश्मीर जोन पुलिस ने सोशल मीडिया हैंडल पर बताया है कि पुलवामा के लारो परिगाम इलाके में मुठभेड़ हो रही है।

भारतीय सेना, सीआरपीएफ और कश्मीर पुलिस को खुफिया सूत्रों से पुलवामा के परिगाम नीवा में तीन हथियारबंद आतंकियों की सूचना मिली। इसके बाद तीनो बलों की संयुक्त कार्रवाई करते हुए आतंकियों को पकड़ने के लिए अभियान शुरू किया। सुरक्षाबलों ने जैसे ही आतंकी ठिकाने की घेराबंदी शुरू की। एक मकान में छिपे आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला करते हुए फायरिंग शुरू दी। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

सुरक्षा बलों ने आतंकी ठिकाने से से सटे मकान के लोगों को पहले सुरक्षित जगह पहुंचाया। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में दो आतंकियों को मार गिराया। मुठभेड़ अभी भी जारी है। इससे पहले 5 अगस्त को एक आतंकी को राजौरी में भारतीय सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में मार गिराया गया था।

https://twitter.com/hashtag/Encounter?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ National News / Encounter In Kashmir : पुलवामा में दो आतंकी ढेर,मुठभेड़ जारी

ट्रेंडिंग वीडियो