script

नोटबंदी से परेशान इंजीनियर ने कहा- लेता हूं रिश्वत, मेरे पास ऱिश्वत के पैसे हैं और बताई अपनी पूरी कहानी !

Published: Nov 23, 2016 08:28:00 pm

Submitted by:

balram singh

इंजीनियर ने पीएम मोदी के इस फैसले की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के इस फैसले पर बड़े पैमाने पर अनियंत्रित हो चुके भ्रष्टाचार पर जरूर लगाम लगेगा।

black money

black money

मोदी सरकार की नोटबंदी के बाद देश में गरीब लोग लाइन में लगने को परेशान है तो वही कालाधन रखने वाले अपने पैसों की चिंता में परेशान हैं। उत्तरप्रदेश का लोक विभाग निर्माण विभाग में तैनात एक इंजीनियर की समस्या यह है कि उसके पास रिश्वत के करीब 4.8 लाख रुपए है, जो उसने अपने बेडरूम में छिपाए हुए हैं।
जब से देश में 500 औऱ 1000 रुपए के पुराने नोटों पर बैन लगाने की घोषणा हुई है तब से ही कालाधान रखने वालों की पकड़ने की खबरें आ रही है। पर ये खबर अपने आप में अनोखी इसलिए है कि यह इंजीनियर खुद सामने आया है।
मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक कार्रवाई के डर से अपना नाम उजागर नहीं होने की शर्त पर इस इंजीनियर ने कहा कि सरकारी नौकरी लेना रिश्वत लेना बुराई नहीं है। इंजीनियर ने कहा कि मेरे विभाग के कई साथी ठेका दिलाने के नाम पर लाखों रुपए रिश्वत लेते हैं, क्योंकि इसका एक बड़ा हिस्सा हमें ऊपर बैठे अधिकारियों तक भी पहुंचाना पड़ता है।
इंजीनियर ने अपना दर्द जाहिर करते हुए कहा कि कई बार हमें ना चाहते हुए ऐसा करना पड़ता है। अब मैं मेरे पास रिश्वत के इतनी राशि रखी हुई है। मैं उसके बार में सोचकर ही परेशान हूं पर कुछ भी नहीं कर पा रहा। 
इंजीनियर ने पीएम मोदी के इस फैसले की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के इस फैसले पर बड़े पैमाने पर अनियंत्रित हो चुके भ्रष्टाचार पर जरूर लगाम लगेगा। बता दें कि पीएम ने 8 नवंबर को देश में नोटबंदी की घोषणा की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो