scriptEx BJP Spokesperson Nupur Sharma First Reaction on her Suspension | BJP से निकाले जाने से बाद सामने आई नुपुर शर्मा की पहली प्रतिक्रिया, लोगों से की यह खास गुजारिश | Patrika News

BJP से निकाले जाने से बाद सामने आई नुपुर शर्मा की पहली प्रतिक्रिया, लोगों से की यह खास गुजारिश

पैंगबर मोहम्मद के खिलाफ की गई टिप्पणी को लेकर बीजेपी से निष्कासित की गई नुपुर शर्मा की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए उन्होंने लोगों ने उनके घर का पता सार्वजनिक नहीं करने की गुजारिश की है।

नई दिल्ली

Published: June 05, 2022 05:40:57 pm

बीते दिनों एक टीवी डिबेट में पैंगबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली भाजपा की प्रवक्ता नुपुर शर्मा BJP Spokesperson Nupur Sharma को बीजेपी ने छह साल के लिए निलंबित कर दिया है। पार्टी से सस्पेंड किए जाने के बाद नुपुर शर्मा की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए मीडिया और लोगों से एक खास गुजारिश की है।

delhi_bjp_leader_nupur_sharma.jpg
Ex BJP Spokesperson Nupur Sharma First Reaction on his Suspension

बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से छह साल के निलबिंत किए जाने के बाद नुपुर शर्मा ने ट्वीट किया कि मैं सभी मीडिया हाउस और लोगों से यह आग्रह करती हूं कि वो कहीं भी मेरे घर का पता सार्वजनिक नहीं करें। मेरे परिवार की सुरक्षा को लेकर धमकी दी जा रही है। बता दें कि इससे पहले भी नुपुर शर्मा ने कहा था कि उन्हें और उनके परिवार को हत्या और बलात्कार की धमकी दी जा रही है। अब जब पार्टी ने उनके खिलाफ कार्रवाई कर दी है तो सुरक्षा का मसला और अहम हो गया है।

इससे पहले बीजेपी ने नुपुर शर्मा और दिल्ली प्रदेश मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल को पार्टी से निष्कासित कर दिया था। पार्टी की तरफ से जारी निष्कासन पत्र में लिखा गया है कि आपने सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक सदभावना भड़काने वाले विचार प्रकट किए, जो बीजेपी के मूल विचार के खिलाफ है। वहीं नुपुर शर्मा को लेकर जारी पत्र में लिखा गया है कि आपने पार्टी की सोच के विपरीत विचार व्यक्त किए हैं।

यह भी पढ़ेंः NCP नेता की शिकायत पर BJP प्रवक्ता नुपुर शर्मा पर एक और केस

निष्कासन से पहले भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कहा था कि भारत के इतिहास के हजारों वर्षों के दौरान हर धर्म फला-फूला है। भारतीय जनता पार्टी सभी धर्मों का सम्मान करती है। भाजपा किसी भी धर्म के धार्मिक व्यक्तित्व के अपमान की कड़ी निंदा करती है। भारतीय जनता पार्टी ऐसी किसी भी विचारधारा के खिलाफ है जो किसी भी संप्रदाय या धर्म का अपमान करती है। भाजपा ऐसे लोगों या विचार को बढ़ावा नहीं देती है।

यह भी पढ़ेंः BJP JP प्रवक्ता नूपुर शर्मा की हत्या पर AIMIM ने रखा एक करोड़ का इनाम

बताते चले कि पैंगबर के खिलाफ दिए बयान को लेकर नुपुर शर्मा पर महाराष्ट्र के साथ-साथ हैदराबाद में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। कानपुर में भड़की हिंसा के पीछे भी नुपुर शर्मा के बयान को जिम्मेदार बताया गया था। पैंगबर के खिलाफ दिए गए बयान को लेकर नुपुर शर्मा की हत्या करने वाले को एक करोड़ रुपए देने का इनाम भी घोषित किया गया था। पाकिस्तान के एक आतंकी संगठन ने भी नुपुर शर्मा को धमकी दी थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Train Accident: महाराष्ट्र के गोंदिया में रेल हादसा, पैसेंजर ट्रेन ने मालगाड़ी को मारी टक्कर; 50 से अधिक यात्री घायलदिल्ली में आज पीएम मोदी की अध्यक्षता में केंद्रीय कैबिनेट की बैठक, मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें तेजगुलाम नबी ने कांग्रेस को दिया झटका, ठुकराया JK कैंपेन कमेटी का पद, बताया ये कारणकलकत्ता हाईकोर्ट की कड़ी टिप्पणी, कहा - 'पश्चिम बंगाल में बिना पैसे दिए नहीं मिलती सरकारी नौकरी'Pro Boxing : रायपुर में आज दिखेगा मुक्केबाजी का रोमांच, विजेंदर सिंह व इलियासु सुले होंगे आमने-सामनेस्टूडेंट्स के लिए ये हैं सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर, डेली यूज़ के लिए बन सकते हैं बेस्ट ऑप्शनJammu-Kashmir News: शोपियां में फिर आतंकी हमला, CRPF के बंकर पर ग्रेनेड अटैकओडिशा के 10 जिलों में बाढ़ जैसे हालात, ODRAF और NDRF की टीमों को किया गया तैनात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.