scriptकश्मीरः जवानों के साथ बदसलूकी का वीडियो असली, आरोपियों की पहचान, FIR दर्ज | FIR against Youth Mishandling CRPF Soldiers, DG Sudeep Lakhtakia to visit Srinagar | Patrika News

कश्मीरः जवानों के साथ बदसलूकी का वीडियो असली, आरोपियों की पहचान, FIR दर्ज

Published: Apr 14, 2017 11:26:00 am

Submitted by:

Abhishek Pareek

सोशल मीडिया पर वायरल CRPF जवानों के साथ बदसलूकी का वीडियो असली है। जवानों के साथ बदसलूकी करने वालों के खिलाफ अब जम्मू कश्मीर पुलिस ने FIR दर्ज की है।

सोशल मीडिया पर वायरल CRPF जवानों के साथ बदसलूकी का वीडियो असली है। जवानों के साथ बदसलूकी करने वालों के खिलाफ अब जम्मू कश्मीर पुलिस ने FIR दर्ज की है। सीआरपीएफ ने इसे लेकर पुलिस में FIR दर्ज करार्इ है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। 
इस मामले में CRPF के कार्यवाहक महानिदेशक सुदीप लखटकिया ने कहा कि हमारी शिकायत पर जम्मू कश्मीर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। उन्होंने कहा कि कानून अपना काम करेगा आैर दोषियों को सजा दी जाएगी। वहीं राज्य के उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने गुरुवार को कहा था कि CRPF जवानों के साथ बदसलूकी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवार्इ की जाएगी। जवानों ने कितना संयम रखा यह भी देखने वाली बात है। 
पुलिस ने जवानों के साथ बदसलूी करने वाले युवकों की पहचान कर ली है। उनके खिलाफ जल्द ही कार्रवार्इ की जाएगी। इससे पहले सीआरपीएफ के महानिरीक्षक रविदीप सिंह ने कहा था कि हमने घटनास्थल की जांच कर ली है। यह घटना बड़गाम जिले के चडूरा विधानसभा क्षेत्र के क्रालपोरा इलाके की है। 
हम आपको बता दें कि वीडियो में कश्मीरी युवक CRPF के जवानों के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं। भारत विरोधी नारेबाजी के साथ वे जवानों से हाथापार्इ भी कर रहे हैं। इस दौरान जवानों ने धैर्य बनाए रखा। बताया जा रहा है कि ये जवान श्रीनगर आैर बडगाम के पोलिंग बूथ से र्इवीएम आैर पोलिंग पार्टी को वापस लेकर आ रहे थे। 
इस मामले में सीआरपीएफ जवानों के समर्थन में क्रिकेटर गौतम गंभीर भी उतर आए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसे लेकर अपनी नाराजगी जतार्इ है। वहीं क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी इसे गलत करार दिया है। 
https://twitter.com/hashtag/kashmirbelongs2us?src=hash
https://twitter.com/virendersehwag/status/852452735672696832

ट्रेंडिंग वीडियो