scriptfire breaks out at a shoe factory in delhi mangolpuri area | दिल्‍ली: मंगोलपुरी में जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 20 गाड़ियां मौजूद | Patrika News

दिल्‍ली: मंगोलपुरी में जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 20 गाड़ियां मौजूद

देश की राजधानी दिल्‍ली के मंगोलपुरी इलाके में एक जूता बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। घटनास्थल पर दमकल की 20 गाड़ियां पहुंच गई है। आग पर काबू पाने के लिए प्रशासन और दमकलकर्मी जुटे हुए है। हालांकि अब तक इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है।

नई दिल्ली

Published: December 27, 2021 12:17:33 pm

नई दिल्‍ली। देश की राजधानी दिल्‍ली के मंगोलपुरी इलाके में एक जूता बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। घटनास्थल पर दमकल की 20 गाड़ियां पहुंच गई है। आग पर काबू पाने के लिए प्रशासन और दमकलकर्मी जुटे हुए है। हालांकि अब तक इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक मंगोलपुरी इलाके में जूता बनाने वाली फैक्ट्री में आग की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग और दिल्‍ली पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

fire_11.jpg

आसपास में दहशत का माहौल
फैक्ट्री में भीषण आग लग जाने के बाद आसपास में दहशत का माहौल बना हुआ है। हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। आग बुझाने के लिए दमकल विभाग और दिल्ली पुलिस के के आधिकारी मौके पर पहुंच गए है। इस घटना के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए इंतजार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें
Delhi News :

शहर में 290 नए कोरोना केस, दिल्ली में आज से नाइट कर्फ्यू


केशव पुरम में भी लगी थी आग
जूता फैक्ट्री में पिछले 10 दिनों में आग लगने की यह दूसरी घटना है। इससे पहले दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया स्थित जूता फैक्ट्री में शुक्रवार 17 दिसंबर को भीषण आग लग गई थी। इससे पहले भी राजधानी के केशव पुरम औद्योगिक क्षेत्र में एक पॉलीथिन फैक्ट्री में आग लग गई थी। यह आग उत्तर पश्चिमी दिल्ली के केशव पुरम औद्योगिक क्षेत्र के लॉरेंस रोड स्थित एक कारखाने में लगी थी। 11 दमकल गाड़ियों ने चार घंटे की मशक्कत से आग पर काबू पाया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.