scriptदिल्ली के अशोक विहार के बैंक्वेट हॉल में लगी आग, 10 दमकल मौके पर मौजूद | Fire breaks out in banquet hall of Delhi Ashok Vihar | Patrika News

दिल्ली के अशोक विहार के बैंक्वेट हॉल में लगी आग, 10 दमकल मौके पर मौजूद

Published: May 17, 2022 08:24:53 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

Delhi Fire: दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से आग लगने की कई घटनाएं सामने आ रही हैं। नरेला में लगातार 3 आग लगने की घटनाएं सामने आने के बाद अब न्यू अशोक विहार के एक बैंकेट हॉल में आग लगने की घटना सामने आ रही है।

fire.jpg

Fire breaks out in banquet hall of Delhi Ashok Vihar

पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में आग लगने की कई घटनाएं सामने आई हैं। आज सुबह एक बस में आग लगने की घटना के बाद अब एक बैंकेट हॉल में आग लगने की खबर सामने आ रही है। दिल्ली के अशोक विहार के जीटी करनाल रोड स्थित अटलांटिस बैंक्वेट हॉल में आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और अब आग बुझाने का काम जारी है। अबतक इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो बैंक्वेट हॉल लगी आग में एक 30 वर्षीय व्यक्ति घायल हो गया है और उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया। इस युवक की पहचान हर्ष चोपड़ा के रूप में हुई है।
दिल्ली के फायर डिपार्ट्मन्ट के अनुसार, ‘शाम को सूचना मिली कि न्यू अशोक विहार के जीटी करनाल रोड स्थित अटलांटिस बैंक्वेट हॉल में आग लग गई है। सूचना मिलते ही दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची गई थीं। फिलहाल आग के कारणों का पता नहीं चल सका है, आग बुझाने का काम जारी है।’
बता दें कि आज सुबह दिल्ली के गोविंदपुरी में प्राइवेट बस में आग लग गई थी। ये बस यात्रियों से भरी थी लेकिन राहत की बात ये है कि सभी यात्री सुरक्षित हैं। इससे पहले नरेला इलाके में 3 दिनों के भीतर दूसरी बार आग की घटना सामने आई थी। सोमवार रात नरेला की एक जुटे की फैक्ट्री में आग लग गई जिसे बुझाने के लिए दमकल की 8 गाड़ियां पहुंची थी। इससे पहले दिल्ली के मुंडका में लगी आग ने पूरे देश में सुर्खियां बँटोरी। यहाँ 27 लोगों की मौत हो गई और अब भी 22 लोग लापता हैं।

यह भी पढ़ें

खेत में कार खड़ी कर आग लगाई, धमाके की आवाज से सहमे ग्रामीण




ट्रेंडिंग वीडियो