script‘अपनी सरकार बचाने में जुटे नरेंद्र मोदी’, राहुल गांधी बोले- सरकार बनने के 15 दिनों में हो गए ये 10 कांड | First 15 days of NDA government: Railway accident paper leak | Patrika News
राष्ट्रीय

‘अपनी सरकार बचाने में जुटे नरेंद्र मोदी’, राहुल गांधी बोले- सरकार बनने के 15 दिनों में हो गए ये 10 कांड

Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर लिखते हुए PM मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के पहले 15 दिनों के दौरान हुई घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी बस अपनी सरकार बचाने में व्यस्त हैं।

नई दिल्लीJun 24, 2024 / 05:00 pm

Anish Shekhar

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को 18वीं लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ ली और अब वह सदन के नेता होंगे। निचले सदन के सदस्य बनने वाले अन्य केंद्रीय मंत्रियों और नवनिर्वाचित सांसदों का शपथ ग्रहण समारोह चल रहा है। प्रोटेम स्पीकर भर्तृहरि महताब नवनिर्वाचित सांसदों को शपथ दिला रहे हैं। इसी बीच राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर लिखते हुए PM मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के पहले 15 दिनों के दौरान हुई घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी बस अपनी सरकार बचाने में व्यस्त हैं।
राहुल गांधी ने लिखा कि NDA के पहले 15 दिन! 1. भीषण ट्रेन दुर्घटना 2. कश्मीर में आतंकवादी हमले 3. ट्रेनों में यात्रियों की दुर्दशा 4. NEET घोटाला 5. NEET PG निरस्त 6. UGC NET का पेपर लीक 7. दूध, दाल, गैस, टोल और महंगे 8. आग से धधकते जंगल 9. जल संकट 10. हीट वेव में इंतजाम न होने से मौतें Psychologically backfoot पर नरेंद्र मोदी बस अपनी सरकार बचाने में व्यस्त हैं।
राहुल ने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी जी और उनकी सरकार का संविधान पर आक्रमण हमारे लिए acceptable नहीं है – और ये हम किसी हाल में होने नहीं देंगे। INDIA का मज़बूत विपक्ष अपना दबाव जारी रखेगा, लोगों की आवाज़ उठाएगा और प्रधानमंत्री को बिना जवाबदेही बच कर निकलने नहीं देगा।

Hindi News/ National News / ‘अपनी सरकार बचाने में जुटे नरेंद्र मोदी’, राहुल गांधी बोले- सरकार बनने के 15 दिनों में हो गए ये 10 कांड

ट्रेंडिंग वीडियो