script

जम्मू-कश्मीर : सांबा में गहरी खाई में ग‍िरी गाड़ी, पांच लोगों की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Mar 05, 2022 11:17:20 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में आज सुबह एक सड़क हादसा हो गया। मानसर क्षेत्र में एक एसयूवी कार गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है, वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। मृतकों और घायल व्यक्ति की पहचान की जा रही है।

road-accident2.jpg

accident

जम्‍मू कश्‍मीर के सांबा ज‍िले में शन‍िवार को बड़ा हादसा हो गया। सांबा के मानसर क्षेत्र में एक एसयूवी गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस दुर्घटना के बाद घायल व्‍यक्‍ति को पास ही के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना की जानकारी देते हुए सांबा के एसएचओ ने बताया कि सांबा जिले के मानसर क्षेत्र के पास शनिवार की सुबह हुए हादसे में कुल पांच लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। इस हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

पंजाब से श्रीनगर की ओर जा रही थी कार
इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए जम्मू-कश्मीर आपदा प्रबंधन के एक अधिकारी ने कहा कि जिस गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ है उसका नंबर JK01U-2233 है। शुरुआती जानकारी के अनुसार यह कार सांबा से श्रीनगर की तरफ जा रही थी। जब वह जमोदा के पास एक गहरी खाई में गिर गई।

यह भी पढ़ें – सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा



 

https://twitter.com/ANI/status/1499960216494174216?ref_src=twsrc%5Etfw

ड्राइवर सहित चार लोगों की मौत
एक अधिकारी के बताया कि सांबा से श्रीनगर जा रही गाड़ी में छह लोग सवार थे। इस हादसे में पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया एक गंभीर रूप से घायल हो गया। आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि इनोवा कार मानसर में एक दुर्घटना का शिकार हो गई। इसमें अनंतनाग के ग्राम ब्रह रानीपोरा के रहने वाले परिवार के चार लोग और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान गुलजार अहमद भट (71), उनकी पत्नी जैना बेगम (65), उनके बेटे इकबाल अहमद भट (25) और बेटी मसरत जान (21) के रूप में हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो