scriptपांच चरणों के मतदान ने भाजपा-एनडीए की मजबूत सरकार पक्की कर दी है : पीएम मोदी | Patrika News
राष्ट्रीय

पांच चरणों के मतदान ने भाजपा-एनडीए की मजबूत सरकार पक्की कर दी है : पीएम मोदी

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के द्वारका में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया है कि पांच चरणों के मतदान ने भाजपा-एनडीए की मजबूत सरकार पक्की कर दी है। 

नई दिल्लीMay 22, 2024 / 08:50 pm

Prashant Tiwari

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के द्वारका में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया है कि पांच चरणों के मतदान ने भाजपा-एनडीए की मजबूत सरकार पक्की कर दी है। लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद दिल्ली में अपनी दूसरी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देश में 400 से ज्यादा सीटों पर मतदान हो चुका है। पांच चरणों ने भाजपा-एनडीए की मजबूत सरकार पक्की कर दी है।
इंडी गठबंधन को वोट देना खराब करने के बराबर है
उन्होंने कहा कि लोग यह समझ गए हैं कि इंडी गठबंधन को गलती से भी वोट पड़ गया तो वह देश के किसी काम आने वाला नहीं है। जबकि, भाजपा को गया एक-एक वोट विकसित भारत के संकल्प को मजबूत करेगा। इसलिए, यहां मौजूद लोग भी एक स्वर से कह रहे हैं, ‘फिर एक बार मोदी सरकार।’
दिल्ली का मूड क्या है, ये देश देख रहा है

पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली का मूड क्या है, ये देश देख रहा है। आजादी के बाद भारत के लोगों ने पहली बार स्पष्ट रूप से कांग्रेस मॉडल और भाजपा मॉडल का फर्क देखा है। कांग्रेस मॉडल और भाजपा मॉडल का फर्क बिल्कुल साफ है। कांग्रेस और इंडी गठबंधन वालों को ना आगे की सोचने की फुर्सत है और ना ही क्षमता है, ना ही उन्हें संसाधनों का उचित उपयोग करने की आदत है और ना ही उनमें अपनी रफ्तार तेज करने की क्षमता है। इन लोगों ने 60 साल तक भारत के सामर्थ्य के साथ अन्याय किया है, आपराधिक कृत्य किया है। 140 करोड़ का इतना बड़ा देश, भारत को जो स्पीड चाहिए, भारत को जो स्केल चाहिए, वो एकमात्र भाजपा की सरकार ही दे सकती है।

Hindi News/ National News / पांच चरणों के मतदान ने भाजपा-एनडीए की मजबूत सरकार पक्की कर दी है : पीएम मोदी

ट्रेंडिंग वीडियो