script

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने साधारण तरीके की बेटी की शादी, शामिल नहीं हुआ कोई भी VIP गेस्ट

locationनई दिल्लीPublished: Jun 09, 2023 09:25:52 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

Nirmala Sitharaman Daughter Wedding : केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की बेटी परकला वांगमयी सात जून को शादी के बंधन में बंध गई। शादी बेहद सादगी से संपन्न हुई। इसमें कोई राजनीतिक हस्ती या वीवीआईपी शामिल नहीं हुई।

Nirmala Sitharaman Daughter Wedding

Nirmala Sitharaman Daughter Wedding

Nirmala Sitharaman Daughter Wedding : वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) की बेटी परकला वांगमयी (Prakala Wangmayi) की गुरुवार (8 जून) को शादी संपन्न हुई। यह शादी समारोह निर्मला के घर पर ही आयोजित की गई। एक सादे से समारोह में वर और वधु परिणय सूत्र में बंधे। परिवार और दोस्तों के बीच एक सादे समारोह में दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा। परकला वांगमयी के पति का नाम प्रतीक है। यह शादी ब्राह्मण परंपरा के अनुसार और उडुपी अदामारू मठ के संतों के आशीर्वाद के साथ संपन्न हुई। शादी में कोई राजनीतिक हस्ती या वीवीआईपी शामिल नहीं हुई। शादी समारोह का वीडिया और तस्वीर सामने आई है।

https://twitter.com/DipakKumar1970/status/1666809885558988803?ref_src=twsrc%5Etfw


शादी में परिवार के लोग और दोस्त ही हुए शामिल

शादी बेहद सादगी से संपन्न हुई, इसमें परिवार के लोग और दोस्त ही शामिल हुए। इस मौके पर दुल्हन ने गुलाबी रंग की साड़ी और हरे रंग का ब्लाउज पहना। दूल्हे की बात करे तो प्रतीक ने सफेद रंग का पंचा और शॉल पहन रखी थी। इस खास मौके पर निर्मला सीतारमण ने मोलाकलमरु साड़ी पहनी।

यूजर्स वित्त मंत्री की कर रहे हैं तारीफ

निर्मला सीतारमण की बेटी परकला वांगमयी की शादी के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है। इन वीडियो में वैदिक मंत्रोच्चार सुनाई दे रहा है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण वहीं पास में मौजूद नजर आ रही हैं। सादगी भरे शादी समारोह को लेकर यूजस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

जानिए क्या करती है सीतारमण की बेटी

आपको बता दे कि निर्मला सीतारमण की बेटी परकला वांगमयी पेशे से मल्टीमीडिया जर्नलिस्ट हैं। उन्होंने लाइव मिंट, द वॉइस ऑफ फैशन और द हिंदू जैसे संस्थानों के साथ काम किया है। उन्होंने दिल्ली विश्वाविद्यालय से अंग्रेजी साहित्य में बीएम और एमए किया है। परकला वांगमयी ने मैसाचुसेट्स के बोस्टन स्थित नॉर्थवेस्टर्न यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म में मास्टर ऑफ साइंस की पढ़ाई की है।

यह भी पढ़ें

महंगाई पर ‘निर्मला ताई’ का बयान, पलटवार में कांग्रेस नेता ने कहा- अब तक की सबसे खराब वित्त मंत्री

ट्रेंडिंग वीडियो