scriptUma Maheshwari death: आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री NTR की सबसे छोटी बेटी उमा माहेश्वरी की रहस्यमयी परीस्थितियों में मौत | Former Andhra Chief Minister NTR's Daughter Found Dead At Hyderabad Home | Patrika News

Uma Maheshwari death: आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री NTR की सबसे छोटी बेटी उमा माहेश्वरी की रहस्यमयी परीस्थितियों में मौत

Published: Aug 01, 2022 08:35:01 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

Uma Maheshwari death: हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित आवास में आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी के संस्थापक एनटीआर की बेटी उमा माहेश्वरी की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई। इस खबर के मिलने के बाद चंद्रबाबू नायडू व उनका परिवार उनके आवास पर पहुँच गया है।
 

Former Andhra Chief Minister NTR's Daughter Found Dead At Hyderabad Home

Former Andhra Chief Minister NTR’s Daughter Found Dead At Hyderabad Home

तेलुगु देशम पार्टी के संस्थापक (TDP) और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव की सबसे छोटी बेटी उमा माहेश्वरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। वो हैदराबाद के जुबली हिल्स में अपने घर पर मृत पाई गईं। पुलिस आत्महत्या की आशंका जताई है, लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने से सवाल भी खड़े हो रहे हैं। पुलिस ने उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हैदराबाद के पुलिस आयुक्त सीवी आनंद ने जानकारी दी है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच भी शुरू कर दी गई है।
पुलिस ने जताई आत्महत्या की आशंका
जानकारी के अनुसार, उमा माहेश्वरी आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एनटी रामाराव की 12 संतानों में सबसे छोटी थीं। वो पिछले कुछ महीने से काफी बीमार चल रही थीं और उनका इलाज भी चल रहा था। उनका शव हैदराबाद के जुबली हिल्स में स्थित घर में फंदे से लटकता मिला है। शुरुआती पुलिस को आशंका है कि वो स्वास्थ्य कारणों से काफी परेशान थीं और इसी कारण उन्होंने ऐसा कदम उठाया है।

चंद्रबाबू नायडू व परिवार पहुंचा आवास पर 
पूर्व केंद्रीय मंत्री व बीजेपी नेता दग्गुबाती पुरंदेश्वरी और पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की पत्नी नारा भुवनेश्वरी उनकी बहनें हैं। उमा माहेश्वरी के निधन की खबर मिलते ही चंद्रबाबू नायडू व उनका परिवार माहेश्वरी के आवास पर पहुँच गया।
यह भी पढ़ें
 

बंगाली फिल्मों में बैक टू बैक सुपरहिट गाने देने वाली निर्मला मिश्रा का निधन

एनटी रामाराव कौन हैं?
बता दें कि एनटी रामाराव काफी फेमस तेलगु ऐक्टर भी रहे हैं। 1982 में उन्होंने TDP पार्टी का गठन किया और 9 महीने बाद ही आंध्र प्रदेश में उनकी सरकार बन गई थी। बाद में जब उनके दमान चंद्रबाबू नायडू ने पार्टी में विद्रोह किया और सीएम की कुर्सी पर कब्जा कर लिया। इसके कुछ ही दिनों बाद एनटी रामाराव का निधन हो गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो