script लोजपा के पूर्व महासचिव त्रिभुवन निषाद ने थामा भाजपा का हाथ, सैकड़ों समर्थक भी हुए शामिल | Former LJP General Secretary Tribhuvan Nishad joined BJP with supporters | Patrika News

लोजपा के पूर्व महासचिव त्रिभुवन निषाद ने थामा भाजपा का हाथ, सैकड़ों समर्थक भी हुए शामिल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 29, 2023 06:24:50 pm

Submitted by:

Shivam Shukla

Bihar News: शुक्रवार को बिहार भाजपा के दफ्तर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने प्रगति मेहता और लोक जनशक्ति पार्टी के पूर्व प्रदेश महासचिव त्रिभुवन निषाद समेत जदयू, राजद और लोजपा के सैकड़ों नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई है।

Bihar News

बिहार की राजनीति में आज कई अहम घटना देखने को मिली है। पहले जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने पार्टी से अपना इस्तीफा दे दिया है। वहीं, दूसरी ओर जदयू के पूर्व प्रवक्ता और महासचिव प्रगति मेहता और लोक जनशक्ति पार्टी के पूर्व प्रदेश महासचिव त्रिभुवन निषाद भाजपा का दामन थाम लिया है। इन दोनों नेताओं के अलावा इनके सौकड़ों समर्थक भी भाजपा ज्वाइन किए हैं।

सम्राट चौधरी ने दिलाई सदस्यता

बता दें कि शुक्रवार को बिहार भाजपा के दफ्तर में एक मिलन समारोह का आयोजन हुआ था। इस आयोजन में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने जदयू, राजद और लोजपा के सैकड़ों नेताओं को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई है।

लालू और नीतीश पर साधा निशाना

इस दौरान भाजपा अध्यक्ष चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि पीएम मोदी देश को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं, अब बिहार को भी आगे बढ़ाने की जरुरत है। उन्होंने पूर्व सीएम लालू यादव और मौजूदा सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव ने 15 साल "बिहार में कीचड़ फैलाया और अब नीतीश कुमार 18 साल से कीचड़ फैलाकर रखे हैं"। अब इसी कीचड़ में आप लोगों की मदद से कमल खिलाना है।

भ्रष्टाचार करने वालों की खैर नहीं

अगर बिहार में बीजेपी की सरकार आई तो बालू माफिया, शराब माफिया और जमीन माफिया और भ्रष्टाचार करने वालों का जेल जाना तय है।

यह भी पढ़ें

मुंबई से पैदल चलकर अयोध्या पहुंचेंगी शबनम, 1,425 किलोमीटर का तय करेंगी सफर





ट्रेंडिंग वीडियो