scriptहरियाणा में बड़ा हादसाः अंबाला में नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत | Four Family Members From Punjab Died after Car Fell Down in Canal Ambala | Patrika News

हरियाणा में बड़ा हादसाः अंबाला में नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Dec 06, 2022 11:23:47 am

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Ambala Car Fell Down in Canal: हरियाणा के अंबाला जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक कार नहर में गिर गई। जिसमें एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। मरने वालों की पहचान पति-पत्नी और उनकी दो बच्चे के रूप में हुई है। चारों पंजाब के रहने वाले थे।

ambala_accident_.jpg

Four Family Members From Punjab Died after Car Fell Down in Canal Ambala

Ambala Car Fell Down in Canal: हरियाणा के अंबाला जिले में नहर में एक कार के गिरने ने एक ही परिवार के 4 सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक पंजाब के लालडू थाना के अंतर्गत आने वाले गांव टिवाणा के रहने वाले हैं। मरने वालों में पति-पत्नी और उनके दो बच्चे शामिल है। जिनकी पहचान 40 वर्षीय कुलबीर, उसकी पत्नी कमलजीत कौर, 16 वर्षीय बेटी जश्नप्रीत कौर और 11 वर्षीय खुशदीप के रूप में हुई है। नग्गल थाना पुलिस ने चारों के शव इस्माईलपुर से गुजर रही नरवाना ब्रांच नहर से बरामद किए। ये चारों मारूति कार में सवार थे। चारों के शव को सिविल अस्पताल में रखा गया है। आज डॉक्टरों की एक टीम चारों के शव का पोस्टमार्टम करेगी। आशंका जताई जा रही है कि पत्नी से विवाद के बाद पति ने पूरे परिवार के साथ कार को नहर में डूबो दिया। जिसमें चारों की मौत हो गई।

 


अभी तक की छानबीन में पुलिस ने बताया कि कुलबीर अपने परिवार सहित मारुति कार में सवार था। रविवार सुबह करीब 11 बजे उनकी गाड़ी इस्माईलपुर के पास नरवाना ब्रांच में गिरी, जिसकी सूचना सोमवार को नग्गल थाना पुलिस को मिली। पुलिस ने करीब ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी को नहर से निकाला।

शुरुआती जांच में मामला खुदकुशी का लग रहा है। क्योंकि प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को बताया है कि हादसे से पहले कुलबीर ने अपनी कार नहर के पास 15 मिनट रोकी थी। यहां कुलबीर की उसकी पत्नी के साथ बहस भी हुई थी। इसके बाद दोनों कार में बैठे और फिर कार नहर में गिरी।


मालूम हो कि सोमवार शाम करीब पांच बजे नन्यौला पुलिस चौकी ने नरवाना ब्रांच नहर से मारूति 800 गाड़ी निकाली थी, जिसमें पंजाब के लालडू थाना के अंतर्गत आने वाले गांव टिवाना निवासी कुलबीर, उसकी पत्नी कमलजीत कौर, 16 वर्षीय बेटी जश्नप्रीत कौर और 11 वर्षीय खुशदीप के शव बरामद हुए थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी हादस में रखवा दिया था। आज डॉक्टरों का पैनल शवों का पोस्टमार्टम करेगा।



बताया जाता है कि कुलबीर अपने परिवार के साथ पंजाब के शंभू के पास स्थित कबूलपुर ससुराल जा रहा था। इससे पहले वह गुरुद्वारा जंडमंगौली भी गए थे। यहां उनके रिश्तेदार रहते हैं। नहर के पास पति-पत्नी में किसी बात को लेकर बहस हुई। जिसके बाद कार नहर में गिरी। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से करीब ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी को नहर से निकाला।

ट्रेंडिंग वीडियो