scriptडूबने से चली गई मुंबई के चार छात्रों की जान, कॉलेज से घर तक मच गया कोहराम | Patrika News
राष्ट्रीय

डूबने से चली गई मुंबई के चार छात्रों की जान, कॉलेज से घर तक मच गया कोहराम

मुंबई के बांद्रा स्थित रिजवी कॉलेज के छात्र थे। चारों छात्र 37 अन्य लड़कों और लड़कियों के साथ पोखरवाड़ी गांव के पास साईं बाबा बांध पर गए थे।

मुंबईJun 22, 2024 / 06:09 am

Anand Mani Tripathi

पिकनिक मनाने गए मुंबई के चार छात्रों की महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में बांध से सटे झरने में डूबने से मौत हो गई। ये सभी मुंबई के बांद्रा स्थित रिजवी कॉलेज के छात्र थे। चारों छात्र 37 अन्य लड़कों और लड़कियों के साथ पोखरवाड़ी गांव के पास साईं बाबा बांध पर गए थे। मृतकों की पहचान आकाश माने, रंजीत बांदा, एकलव्य सिंह और इशांत यादव के रूप में हुई।
यह घटना शुक्रवार दोपहर तीन बजे के आसपास तब हुई जब ये छात्र सोंडाई किले से लौट रहे थे और बांध के पानी में डुबकी लगाने का फैसला किया। जैसे ही वे पानी में उतरे, उनमें से एक डूबने लगा और मदद के लिए चिल्लाने पर तीन अन्य छात्र भी पानी में उतरेे,लेकिन वे भी डूब गए।
पुलिस और स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों की प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, उन्होंने पानी की गहराई का गलत अनुमान लगाया और संभवतः वे बांध के तल पर कीचड़ में फंस गए, इससे वे डूब गए। अन्य छात्रों ने खालापुर पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकला और पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा।

Hindi News/ National News / डूबने से चली गई मुंबई के चार छात्रों की जान, कॉलेज से घर तक मच गया कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो