जम्मू-कश्मीर: बस हादसे में 14 मरे, 17 घायल

जम्मू-कश्मीर: बस हादसे में 14 मरे, 17 घायल

Deepak Mishra | Publish: Oct, 20 2015 10:41:00 PM (IST) राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर में मंगलवार को उधमपुर के पास एक बस अनियंत्रित होकर गहरे खाई में गिर गई, जिससे 14 लोगों की मौत हो गई और 17 लोग घायल हो गए। डिप्टी कमिश्नर उधमपुर शाहिद इकबाल चौधरी ने बताया कि हादसा दालसर के पास में सुबह आठ बजे करीब हुआ। 

जम्मू-कश्मीर में मंगलवार को उधमपुर के पास एक बस अनियंत्रित होकर गहरे खाई में गिर गई, जिससे 14 लोगों की मौत हो गई और 17 लोग घायल हो गए। 


डिप्टी कमिश्नर उधमपुर शाहिद इकबाल चौधरी ने बताया कि हादसा दालसर के पास में सुबह आठ बजे करीब हुआ। वाहन में जरूरत से ज्यादा लोग सवार थे और यह तेज गति में भी था, जिस कारण अनियंत्रित हो गया। 

14 killed in Jammu accident as mini bus fell into

बस चालक सवारियां लेने के लिए बस तेज चलाकर एक दूसरी बस से होड़ कर रहा था, जिस कारण हादसा हुआ। सरकार ने मृतकों के परिजनों को एक लाख और घायलों के परिजनों को दस हजार रुपए मुआवजा देने की घोषणा की है। 
14 killed in Jammu accident as mini bus fell into

मौके पर आठ एंबुलेंस, बचाव टीम और कई क्रेन पहुंची। इनके अलावा करीब 50 स्थानीय युवकों ने भी बचाव टीम की मदद की।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned