scriptgang war between anil ganja and shekhar bupnia in jail in Jhajjar | हरियाणाः जेल में अनिल गंजा और शेखर बूपनिया के बीच गैंगवार, आधा दर्जन बंदी घायल | Patrika News

हरियाणाः जेल में अनिल गंजा और शेखर बूपनिया के बीच गैंगवार, आधा दर्जन बंदी घायल

हरियाणा के झज्जर जिले में स्थित दुलीना जेल में दो आपराधिक गिरोह के बीच गैंगवार की घटना हुई है. जिसमें आधा दर्जन बंदी घायल हो गए. सभी का नागरिक अस्पताल में इलाज चल रहा है.

नई दिल्ली

Published: April 27, 2022 09:46:11 am

नई दिल्ली. हरियाणा में गैंगवार की घटनाएं थमती नजर नहीं आ रही है. अब ताजा मामला झज्जर जिले के दुलीना जेल से सामने आया है. जहां जेल में बंद दो आपराधिक गिरोह के सरगना अनिल गंजा और शेखर बूपानिया के गुर्गों के बीच गैंगवार हुआ है. इस घटना में आधा दर्जन बंदी के घायल होने की सूचना मिली है. गैंगवार की जानकारी सामने आते ही जेल प्रबंधन ने सभी घायल बंदियों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है. वहीं जेल की सुरक्षा व्यवस्था को और सख्त किया जा रहा है.

dulina_jail_gangwar.jpg

जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात खाने के टेबल पर दोनों गैंग के बीच तनातनी शुरू हुई. जो देखते-देखते मारपीट में तब्दील हो गई. बंदियों ने चम्मच को चाकू के रूप में इस्तेमाल करते हुए एक-दूसरों पर वार किए. इस घटना में एक पक्ष से सोनीपत निवासी अश्वनी उर्फ बॉक्सर, प्रीतम और अजीत बादली जबकि दूसरे पक्ष से दादरी निवासी विरेंद्र उर्फ वीरा, गोच्छी निवासी विनोद उर्फ काला तथा टांडाहेड़ी निवासी नीरज घायल हुए.

मारपीट की घटना के बाद जेल प्रंबधन ने घायल बंदियों को नागरिक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. वहीं दूसरी ओर घटना की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी राहुल देव और जेल सुपरिंटेंडेंट सुरेंद्र दलाल भी नागरिक अस्पताल पहुंचे और जख्मियों से बातचीत कर घटना की जानकारी ली. बताया जा रहा है अनिल गंजा और शेखर बूपनिया के बीच पिछले कुछ दिनों से खींचतान चल रही थी. जो मंगलवार को खाने के टेबल पर खूनी रंजिश में बदल गई. वहीं दूसरी ओर रात की घटना के बाद जेल में बंद अन्य कैदियों में दहशत का माहौल है.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.